-यूपी 100 ने युवक को छुड़ाया, तीन महिलाओं समेत छह पर मुकदमा

-बहनोई व भांजे ने भी की आरोपी की मदद, पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा

बहेड़ी : कच्ची शराब के तस्कर ने मुखबिरी करने के शक में सगे भाई का अपहरण कर लिया। हत्या करने की नीयत से उसे जंगल की ओर ले जा रहे थे। इस बीच रास्ते में राहगीरों ने शक के आधार पर डायल 100 को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बचा लिया। साथ ही, भाई व रिश्तेदारों को भी पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

गांव भुडि़या कॉलोनी के राकेश का भाई दिलीप मलिक से विवाद चल रहा है। आरोप है कि दोपहर में दिलीप मलिक ने बहनोई अनिल, भांजे बिक्की के साथ भाई राकेश पर हमला कर दिया। मारपीट कर गले में रस्सी डालकर कस दिया और हाथ पैर बांध कर वाहन में डालकर जंगल की ओर चल दिए। यह देख कुछ राहगीरों ने यूपी 100 पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के चंगुल से राकेश को बचा लिया और सभी आरोपियों को थाने ले गई। घायल राकेश को सीएचसी ले जाकर मेडिकल कराया गया। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने दिलीप, अनिल, बिक्की, चंपा झा, अनुपमा और महाविधा के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया।

कच्ची शराब से जुड़ा है मामला

भाई की जान लेने पर आमादा दूसरे भाई का मामला कच्ची शराब के धंधे से जुड़ा बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार राकेश के अलावा सभी आरोपी शराब के धंधे से जुड़े हैं। जबकि, राकेश इसका विरोध करता रहा है। इस कारण आरोपियों को शक रहता है कि राकेश पुलिस से उनकी मुखबिरी करता है। यही कारण है कि सभी लोगों ने एकराय होकर उस पर हमला कर दिया।