अपने ही देश को लताड़ते-लताड़ते दुखी होकर रो पड़ी यह पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस

By: Abhishek Tiwari | Publish Date: Fri 19-Jan-2018 10:26:45   |  Modified Date: Fri 19-Jan-2018 10:26:51
A- A+
अपने ही देश को लताड़ते-लताड़ते दुखी होकर रो पड़ी यह पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस
बॉलीवुड की 'हिंदी मीडियम' से डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर एक टीवी शो के दौरान अपने पाकिस्तानी होने पर इतना शर्मिंदा महसूस कर रही थीं कि अपने ही देश को बेइज्जत करते-करते रो पडी़। टीवी शो पर पाकिस्तान में आठ साल की बच्ची का रेप होने पर चर्चा करते हुए उन्हें अपने साथ हुआ एक बडा़ हादसा याद आ गया और उस दर्द को महसूस कर अपने आंसू छलकने से रोक नहीं पाईं।

सबा को दूसरे देश में पाकिस्तानी होने पर होना पडा़ शर्मिंदा
एक पाकिस्तानी टीवी शो पर पंजाब में आठ साल की बच्ची का रेप होने पर चर्चा चल रही थी। इसमें सबा कमर को पाकिस्तानी जनता से अपील करने को कहा गया कि ऐसा दोबारा न हो। इस पर वो अपनी आपबीती बताते हुए रो पडी़। उन्होंने बताया की हम पाकिस्तान को एक पाक जमीं मानते हैं। इसके जिंदाबाद के नारे  लगाते नहीं थकते हैं। यहां से कोई भी दूसरे देश में जाता है तो उसकी जिस तरह से चेकिंग होती है वो बेहद शर्मिंदगी भरा पल होता है। पाकिस्तानी होने का इतना बडा़ खामियाजा भुगतना पड़ता है कि अन्य देशों में जाने पर आपकी एक-एक चीज चेक की जाती है। सबा ने बताया जब शूट के लिए वो जॉजिया गईं थीं, वहां एयरपोर्ट पर उनके साथ मौजूद इंडियन क्रू को चेकिंग के बाद जाने दिया गया जबकी इन्हें रोक लिया गया था। सबा के मुताबिक उन्हें इसलिए रोक लिया गया क्योंकि वो पाकिस्तानी हैं। बाद में सबा की इंवेस्टीगेशन और पूछताछ करके सुरक्षा बलों ने उन्हें जाने दिया।

यहां खुले में घूम रहे आतंकी, हम नहीं कर सकते विरोध
इस वीडियो को ट्वीटर यूजर सबा आलम ने शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि हम पाकिस्तानियों को दूसरे देशों में आतंकवादी समझा जाता है। हमारे बच्चों को कोई भी मक्खी की तरह मार दे तो हम उसके इंसाफ के लिए लड़ भी नहीं सकते। हाफिज सईद जैसे आतंकी खुले घूम रहे हैं और हम बेबस लाचार हैं। इस वीडियो पर किसी ने सबा को उस बच्ची के दुख में शरीक होने के लिए धन्यवाद किया तो किसी ने उनके साथ दूसरे देश में हुए बुरे बरताव पर सांत्वना दी। आपको ये वीडियो देख कर कैसा फील हो रहा है इसका फैसला आप वीडियो देख कर खुद ही करें।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

खबरें फटाफट