रांची: अशोक नगर के रोड नंबर-4 में बाइक सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी काशीनाथ महतो को गोली मार दी है। पल्सर मोटरसाइकिल पर दो की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने तीन गोली मारी है। घटना गुरुवार की देर शाम करीब सवा सात बजे की है। काशीनाथ पेशे से जमीन के कारोबारी हैं। वह पुंदाग के ठाकुर टोली के रहने वाले हैं। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए राज अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिका अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल मेडिका अस्पताल में काशीनाथ का इलाज चल रहा है। उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।

 

काशीनाथ के बाएं हाथ, पीठ और दाई तरफ सीने में गोली लगी है। सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी अमन कुमार, हटिया डीएसपी विकास कुमार, अरगोड़ा इंस्पेक्टर रतिभान सिंह मेडिका अस्पताल पहुंचे। सिटी एसपी ने इस मामले में काशीनाथ महतो के भाई का बयान लिया है। इधर, सिटी एसपी अमन कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या मामला जमीन से संबंधित प्रतीत होता है। मामले की छानबीन जारी है। अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

जमीन विवाद में बलि साहू ने दी थी धमकी

सिटी एसपी ने गोलीबारी की घटना के बाद कई लोगों से बातचीत किया था। इस दौरान पता चला कि बलि साहू से काशीनाथ का एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बलि साहू ने डेढ़ माह पूर्व काशीनाथ को जान से मारने की धमकी भी दी थी। काफी दिनों से अपराधी काशीनाथ की रेकी भी कर रहे थे, मगर इस बात को अनदेखा कर काशीनाथ चल रहा था।

 

Crime News inextlive from Crime News Desk