सर्किट हाउस में नेता प्रतिपक्ष ने तीन तलाक और कुंभ के नाम पर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

ALLAHABAD: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। एक निजी कार्य से इलाहाबाद पहुंचे चौधरी ने सर्किट हाउस में कहा कि जहां तीन तलाक के नाम पर सरकार मुस्लिम धर्म के साथ छेड़छाड़ कर रही है वहीं अ‌र्द्धकुंभ का नाम कुंभ कर सरकार ने सनातन धर्म का अपमान किया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि तीन तलाक के मामले में किसी भी सरकार को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। हर मजहब के लोगों को अपनी परंपरा का पालन करने का हक है। उसमें सरकार को दखल नहीं देना चाहिए।

सनातन धर्म से किया खिलवाड़

उन्होंने कहा कि पति-पत्‍‌नी के बीच विवाद होते हैं इसके लिए हर धर्म के लोगों के लिए अलग-अलग कानून हैं। भाजपा सरकार ने सनातन धर्म के साथ भी खिलवाड़ कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने छह वर्षो पर ही कुंभ लगा दिया। इससे ज्यादा सनातन धर्म का अपमान और क्या हो सकता है।

चुनाव के लिए हों एकजुट

उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील की। फूलपुर उपचुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं से कमर कसने को कहा। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव, एमएलसी रामवृक्ष यादव, राकेश यादव, वकार अहमद आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।