-प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना की जानकारी को हेल्पलाइन नंबर जारी

<-प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना की जानकारी को हेल्पलाइन नंबर जारी

BAREILLY:

BAREILLY:

बैंक खातों में कालाधन जमा करने वालों को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अंतिम चेतावनी दी है। फिलहाल डिपार्टमेंट ने सभी धनकुबेरों से खुद सामने आकर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में अपना धन जमा कराने की अपील कर रहा है। इसके लिए विभाग ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है। बाद में टैक्स चोरों पर कार्रवाई होगी।

ले सकते है कोई भी जानकारी

कार्यालय प्रधान आयकर आयुक्त के आयकर अधिकारी पीके आर्य ने बताया कि डिपार्टमेंट ने इस योजना के संबंध में किसी भी तरह की सूचना के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। कोई भी करदाता टेलीफोन नंबर 0भ्8क्-ख्भ्क्क्ख्भ्भ् पर सभी कार्य दिवसों में सुबह दस बजे से शाम छह बजे तक संपर्क कर सकता है। कोई भी संशय होने पर सीधे अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं।

9 दिन के बाद गिरेजी गाज

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना ख्0क्म् के तहत ऐसे करदाताओं को सुविधा दी है। जिन्होंने अपने बैंक खातों में बेहिसाब धनराशि जमा की है। फ्क् मार्च तक अघोषित आय का खुलासा नहीं करने पर कर चोरों पर गाज गिरना तय है। डिपार्टमेंट ने बैंकों में बड़ी रकम जमा रखने वालों को चेताया है कि उनके पास बैंकों में जमा समस्त नकद धनराशि की सूचना है। कार्रवाई से बचने के लिए करदाताओं से योजना का लाभ उठाने की अपील की है। योजना खत्म होने के बाद कठोर कार्रवाई की चेतावनी डिपार्टमेंट ने दी है।