- बर्रा में बीएससी का पेपर देने जा रही छात्रा से सरेराह छेड़खानी, घर के पास टहलते समय छात्रा के पिता ने पकड़ा

KANPUR: बर्रा में बीएससी का पेपर देने जा रही छात्रा से शोहदे ने सरेराह छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो शोहदे ने उसका दुपट्टा खींचा और उसका बैग छीन लिया। इस वजह से छात्रा एक घंटे की देरी से पेपर देने कॉलेज पहुंच पाई। कॉलेज में काफी गिड़गिड़ाने पर उसे परीक्षा में बैठने दिया गया। घर पहुंच कर छात्रा ने अपने परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

पुलिस ने फिर किया 'खेल'

रात को जब वह शोहदा फिर छात्रा के घर के आस पास दिखाई दिया तो छात्रा के पिता ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं बर्रा पुलिस ने इस मामले में खेल किया। छात्रा के पिता के छेड़छाड़ की तहरीर देने के बाद भी आरोपी शोहदे पर शांतिभंग की कार्रवाई करके निपटा दिया। आरोपी युवक नौबस्ता के नारायणपुरी का रहने वाला है। वहीं पीडि़त छात्रा विश्व बैंक कालोनी की रहने वाली है और किदवई नगर स्थित एक कॉलेज में बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा है।

--------------------

कानपुर कॉलिंग

कानपुर में लड़कियों का सड़क पर चलना मुश्किल होता जा रहा है। राह चलते छेड़छाड़ आम बात हो गई। आखिर इसे कितना नजरअंदाज किया जा सकता है।

- श्रेया मिश्रा

पुलिस छेड़छाड़ की शिकायतों को अब गंभीरता से नहीं लेती। शिकायत दर्ज कराने में ही इतनी प्रॉब्लम हो जाती है। कार्रवाई तो दूर की बात है।

- रिचा सिंह

सड़क हो या घर छेड़छाड़ व लूटपाट तो बेहद आम हो गया है। ऐसे लोगों पर पुलिस को लगाम लगानी चाहिए। आई नेक्स्ट की इज्जत दो मुहिम को मेरा पूरा समर्थन है।

- निधि तिवारी

लड़कियों को खुद को ही मजबूत बनना होगा तभी छेड़खानी और गंदी हरकते करने वालों को सबक सिखा सकेंगी। लड़कियां अगर खुद मजबूत होंगी तो छेड़खानी करने वाले खुद ही दूर रहेंगे।

- नीलम पांडे