लाइव फ्रॉम जेएससीए

चौथे दिन जुटे 20 हजार से ज्यादा दर्शक

हर स्ट्रोक पर खूब मचा शोर, नहीं चला मेहमानों का जोर

ranchi@inext.co.in

RANCHI (19 Mar) : तीसरे टेस्ट के चौथे दिन जेएससीए स्टेडियम में दर्शकों को पैसा वसूल इंटरटेनमेंट देखने को मिला. तीन दिनों तक काफी कम लोगों की आमद के बाद संडे को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. चेतेश्वर पुजारा ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीत लिया. उनके दोहरे शतक को लोगों ने खूब इंज्वाय किया. जैसे ही उनका दोहरा शतक पूरा हुआ, लोगों ने तालियों और जोरदार शोर के साथ उनका अभिवादन किया. पुजारा ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान करीब भ् मिनट तक खूब शोर मचता रहा.

ड्रेसिंग रूम पर टिकी थी सब की नजर

रविवार को दर्शकों को महेंद्र सिंह धोनी के स्टेडियम पहुंचने का इंतजार था. लोग बार-बार ड्रेसिंग रूम की ओर देख रहे थे. धुंधलके में वहां जो नजर आता, लोग उधर ही देखकर धोनी की चर्चा करने लगते. हालांकि, धोनी शाम को रांची पहुंचे. इस वजह से वे दिन में स्टेडियम नहीं पहुंच पाए. उम्मीद है कि सोमवार को अंतिम दिन के खेल का मजा लेने धोनी स्टेडियम पहुंचेंगे.

मौसम के खुशनुमा मिजाज से डटे रहे लोग

रविवार को दिन भर बादल छाए रहे. गर्मी नहीं थी, जिस कारण लोग दिन भर मैच का मजा लेते रहे. अन्य दिनों की तरह तेज धूप और गर्मी के कारण लोग जल्द ही घरों की ओर रवाना नहीं हुए. एक तो टीम इंडिया के बल्लेबाजों का बल्ला जमकर बोल रहा था, उस पर बूंदा-बांदी ने समां बांध दिया. स्टैंड्स दर्शकों से भरे थे. इसके बावजूद अफरा-तफरी का आलम नहीं था.

बच्चे भी बेच रहे थे टिकट

स्टेडियम के बाहर कुछ स्कूली बच्चे चिल्ला रहे थे, 'कल का टिकट, कल का टिकट. वीआईपी टिकट लीजिए, सिर्फ भ्00 में..' इस दौरान वे आपस में बातें कर रहे थे कि इसे बेच कर सोमवार को फिल्म देखने चले जाएंगे. मैच तो टीवी पर भी देख लेंगे, लेकिन मल्टीप्लेक्स में हॉलीवुड फिल्म 'लोगन' देखने का मजा ही कुछ और होगा. हालांकि, काफी देर तक उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला.