पुजारा का 11वां टेस्‍ट शतक
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल जारी है। खबर लिखे जाने तक भारत ने 04 विकेट के नुकसान पर 301 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 108 और करुण नायर 12 रन बनाकर खेल रहे हैं। पुजारा का ये टेस्ट शतक उनके करियर का 11वां शतक रहा। भारतीय टीम अब भी ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के स्कोर से 149 रन पीछे है।

कमिंस ने किए 3 शिकार

दूसरे दिन लंच से ठीक पहले मुरली विजय 82 रन बनाकर स्टंप आउट हो गए। स्टीव ओ कीफ की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में विजय आगे बढ़ गए और मैथ्यू वेड ने उन्हें स्टंप करने में कोई गलती नहीं की। इसी के साथ भारत को दूसरा झटका लगा। विराट कोहली के 06 रनों पर आउट होने से भारत को बड़ा झटका लगा। उन्हें पैट कमिंस ने आउट किया। कमिंस ने ही अजिंक्य रहाणे को 14 के स्कोर पर विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों कैच कवाकर भारत को चौथा झटका दिया।

लोकेश राहुल का अर्धशतक
पहली पारी में भारतीय ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल अपना अर्धशतक पूरा कर आउट हो गए। उन्हें 67 के स्कोर पर पैट कमिंस ने विकेट के पीछे मैथ्यू वेड के हाथों कैच करवाया। लोकेश ने पहले विकेट के लिए मुरली विजय के साथ 91 रन की अहम साझेदारी की।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ही नहीं इन पांच बल्‍लेबाजों के बल्‍ले भी टूटे

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk