मिलिए क्रिकेटरों के पालतू जानवरों से, धोनी के पास कुत्‍ता तो जडेजा को घोड़ों से प्‍यार

By: Inextlive | Publish Date: Thu 05-Oct-2017 01:45:00
A- A+
मिलिए क्रिकेटरों के पालतू जानवरों से, धोनी के पास कुत्‍ता तो जडेजा को घोड़ों से प्‍यार
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी इन दिनों परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं। धोनी की पत्‍नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर माही का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पालतू डॉगी के साथ मस्‍ती कर रहे हैं। आइए मिलते हैं क्रिकेटरों के पालतू जानवरों से....

1. एमएस धोनी
ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्‍म होने के बाद धोनी अपने घर रांची पहुंच गए हैं। वह अपना पूरा वक्‍त फैमिली को दे रहे। इस दौरान माही अपने पालतू डॉग के साथ मस्‍ती करने से भी नहीं चूके। धोनी की पत्‍नी साक्षी ने वर्ल्ड एनिमल डे के अवसर पर अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें माही अपने डॉग के साथ खेल रहे हैं। मजे की बात यह है कि धोनी जो कुछ कर रहे हैं, यह डॉग उसकी हूबहू कॉपी कर रहा है। आपको बता दें कि धोनी को कुत्‍तों से बहुत प्‍यार है, कई बार मैदान पर ही उन्‍हें कुत्‍तों के साथ खेलते देखा गया है।


2. विराट कोहली
भारतीय कप्‍तान विराट कोहली भी डॉग लवर हैं। सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कोहली को अपने प्‍यारे डॉगी के साथ खेलते अक्‍सर देखा जाता है। कोहली के घर में 'ब्रूनो' नाम का एक कुत्‍ता है, वह खाली वक्‍त में उसके साथ जमकर मस्‍ती करते हैं। यही नहीं विराट ने 15 कुत्‍तों को एडॉप्‍ट भी किया है उनकी देखरेख का सारा जिम्‍मा कोहली उठाते हैं।

3. केएल राहुल
भारतीय टीम के स्‍टाईलिश खिलाड़ी केएल राहुल के पास काफी अलग प्रजाति का कुत्‍ता है। जिसका नाम 'चाउ चाउ' है, यह ज्‍यादातर चीन में पाया जाता है। छोटे से कद और घने बाल वाले इस कुत्‍ते को राहुल प्‍यार से 'सिंबा' नाम से बुलाते हैं। राहुल के सोशल मीडिया पर उनके पेट्स के साथ तमाम फोटो देखने को मिल जाती हैं।

4. रवींद्र जडेजा
राजपूत घराने से ताल्‍लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा को घोड़ों का बहुत शौक है। उन्‍होंने एक फॉर्म हाउस लिया है जहां करीब 4-5 घोड़े हैं। खाली वक्‍त में जडेजा इन पर घुड़सवारी भी करते हैं। इसके साथ ही जडेजा ने कुत्‍ते, खरगोश और कबूतर को भी पाल रखा है।

5. रोहित शर्मा
भारतीय टीम के ओपनर बल्‍लेबाज रोहित शर्मा जितनी गेंदबाजों की धुनाई करते हैं, उतना ही प्‍यार वो कुत्‍तों से करते हैं। हाल ही में वर्ल्‍ड एनीमल डे पर रोहित ने अपने कुत्‍ते के साथ एक फोटो शेयर की थी।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk