IIT BHU के साथ जागरण प्रकाशन लिमिटेड इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट का कर रहा है आयोजन

VARANASI : आप भी हर पैरेंट्स की तरह अपने बच्चे के फ्चूचर को लेकर चिंतित होंगे। बच्चा क्या बनेगा? उसे किस लाइन में डालें? उसे क्या पढ़ायें आदि आदि। लेकिन अब आपको चिंतित होने की जरूरत नहीं है। आईआईटी बीएचयू के साथ जागरण प्रकाशन लिमिटेड ने आपकी इस प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए पांच फरवरी को इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट का आयोजन किया है। जिसके जरिये आप अपने बच्चे के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं। आयोजन में बंसल क्लासेज का भी सहयोग है। अरे हम भी आपको क्या बताने लगे? आप तो खुद ही अपने बच्चे को लेकर बहुत संजीदा है। आपको तो इस पूरे आयोजन के बारे में पहले से पता है। अगर नहीं पता है तो भी कोई बात नहीं हम बता देते हैं।

स्कूल्स में होगा टेस्ट

पांच फरवरी को होने वाले टेस्ट में क्लास सिक्स से लेकर टॅवेल्थ तक के तकरीबन क्ख्.भ् हजार स्टूडेंट्स शामिल हो रहे हैं। टेस्ट के फॉर्म भरने का सारा प्रॉसेज उनके स्कूल्स की ओर से कराया जा चुका है। टेस्ट बच्चों के स्कूल्स में ही होंगे। रही बात समय कि तो इसकी जानकारी स्टूडेंट्स को उनके स्कूल के नोटिस बोर्ड से प्राप्त हो जायेगी।

कुछ का टेस्ट जागरण ऑफिस में

कुछ ऐसे स्टूडेंट्स भी हैं जिन्होंने टेस्ट में शामिल होने का फॉर्म जागरण ऑफिस में फिलअप किया है। उनके लिए टेस्ट का आयोजन नदेसर स्थित जागरण ऑफिस में दिन में एक बजे से किया गया है।

]]>