राज कुमार राव और कृति खरबंदा की शीघ्र आने वाली फिल्म में सुनने को मिलेगा song

ALLAHABAD: इंडियन रेलवे ट्रैफिक सर्विसेज ऑफिसर और वर्तमान में सीपीआरओ एनसीआर के पद पर तैनात गौरव कृष्ण बंसल ने अपने वर्किंग के साथ ही अब बॉलीवुड की दुनियां में भी इंट्री की है। उहोंने राजकुमार राव और कृति खरबंदा की फिल्म के लिए ब्रेकअप सांग लिखा है, जिसे आनंद राज आनंद ने म्यूजिक दिया है।

नौकरी के साथ शौक भी

सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल आईआरटीएस ऑफिसर हैं। ये कला, संस्कृति व साहित्य की दुनिया से कॉलेज के दिनों से ही जुड़े हैं। कॉलेज के दिनों में बॉलीवुड में इंट्री का प्रयास किए थे। कुछ गाने भी लिखे थे, वर्ष 2000 में आईआरटीएस में सलेक्शन के बाद, फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। उर्दू और हिंदी के शायर के रूप में अपनी पहचान को बरकरार रखा। इस बीच फिल्मों के लिए गीत लिखने की इच्छा मन में बनी रही।

रंग लाई वह मुलाकात

सीपीआरओ ने बताया कि एनसीआर में आने से पहले वे उत्तर मध्य सांस्कृतिक क्षेत्र के डॉयरेक्टर थे। उस दौरान एनसीजेडसीसी में फिल्म शूटिंग के लिए एक्टर और डॉयरेक्टर आए थे। तब उनसे पूछा कि क्या मैं फिल्म के लिए गीत लिख सकता हूं। मेरी कविताओं के संग्रह को देखने के बाद सहमति मिली और फिर मैने ब्रेक अप सांग तैयार किया, जो फाइनल हो चुका है। म्यूजिक भी तैयार है। जल्द ही उनके गीत फिल्म में सुनाई देंगे।