टेलीविजन के वो सितारे जो गरीब बच्‍चों को गोद लेकर संवार रहे हैं उनकी जिंदगी

By: Inextlive | Publish Date: Mon 11-Sep-2017 09:32:10
A- A+
टेलीविजन के वो सितारे जो गरीब बच्‍चों को गोद लेकर संवार रहे हैं उनकी जिंदगी
स्‍टार किड्स के क्‍यूट लुक्‍स और नखरे हमेशा ही मीडिया की सुर्खियां बनते रहते हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज के बच्‍चों की अदाएं देखने के लिए तो तमाम लोग बेताब रहते हैं। पर आज यहां हम उन स्‍टार किड्स की बात कर रहे हैं, जिन्‍हें हमारे टीवी स्‍टार्स ने गोद लेकर अपने परिवार का हिस्‍सा बनाया है। अंजान बच्‍चों को स्‍टार किड्स बनाने वाले ये टीवी सेलेब उन मासूमों की जिंदगी संवारकर ही खुश हो रहे हैं।

जय भानुशाली – माही विज
टेलीविजन के फेमस एक्टर और होस्ट जय भानुशाली और उनकी एक्ट्रेस बीवी माही विज ने हाल ही में दो बच्चे अडॉप्ट किए हैं। जी हां इनमें एक लड़का है और एक लड़की। आपको बता दें कि यह दोनों ही बच्चे माही के केयरटेकर (सर्वेंट) के हैं। इस स्टार कपल ने इन दोनों बच्चों को पार्सियली अडॉप्ट किया है। कहने का मतलब यह है कि इन दो गरीब बच्चों का पूरा खर्चा अब यह स्‍टार कपल उठाएगा। जय भानुशाली और माही विज की शादी साल 2011 में हुई थी इन दोनों के कोई बच्चा तो नहीं है, लेकिन दोनों को ही बच्चों से बहुत ज्यादा लगाव है। तो इस तरह इन गरीब बच्चों को एडॉप्‍ट कर यह स्टार कपल बेहतरीन पेरेंट भी बन गया है।

 

सनी लियोन
टेलीविजन होस्ट और एक्ट्रेस सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने अभी कुछ ही दिन पहले 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है। यह बच्ची लातूर के एक गरीब परिवार से है। इस कपल ने बच्चे की जाति और रंग को ही अनदेखा नहीं किया बल्‍कि लोगों की बातों की परवाह न करते हुए उसकी जिंदगी संवारने का फैसला किया। सनी ने उसका नाम रखा है निशा कौर वेबर। सनी लियोन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जब-तब बेटी निशा की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 


गुरमीत चौधरी - देबिना बनर्जी
टेलीविजन के फेमस एक्टर गुरमीत चौधरी अब दो बेटियों के पिता हैं। 6 साल की पूजा और 9 साल की लता को गुरमीत ने बिहार में अपने होमटाउन से अडॉप्ट किया है। अपने होम टाउन में एक शादी समारोह के दौरान इस कपल ने इन बच्चियों को देखा और तभी से मन बना लिया कि उन्‍हें अपने घर लाएंगे। यह दोनों ही बच्चियों अनाथ हैं।


ये 10 टीवी एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी बॉलीवुड हसीनाओं से दिखती हैं ज्‍यादा खूबसूरत

संदीप सोपारकर
फेमस कोरियोग्राफर और डांस ट्रेनर संदीप टेलीविजन के कई शोज में परफॉर्मेंस देने के साथ-साथ जज भी बन चुके हैं। संदीप ने 2007 में एक बच्चे को गोद लिया इसका नाम है ‘अर्जुन’। संदीप ने अर्जुन को काफी अरसे तक अकेले ही पाला क्योंकि तब उनकी शादी नहीं हुई थी। बाद में संदीप ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहर के साथ शादी कर ली और अब यह कपल अर्जुन की अपने बच्चे की ही तरह परवरिश कर रहा है। वाकई ये सेलेब्रिटीज एक बेहतरीन माता-पिता हैं, क्योंकि इन लोगों ने अपनी खुशी के साथ-साथ इन बच्चों की जिंदगी को भी सवारने का बेहतरीन फैसला किया और उस फैसले को खूबसूरती के साथ निभा भी रहे हैं।


एक्‍टर करणवीर बोहरा की क्‍यूट जुड़वा बेटियों ने मेक्‍सिको की इस शादी में मचाया धमाल!

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk

खबरें फटाफट