i next औरर रेनॉल्डस 'राइट द फ्यूचर' हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन का हुआ शुभारंभ

पहले दिन आठ स्कूल्स के बच्चे कॉम्पटीशन में हुए शामिल

VARANASI

अरे वाह, एक दो नहीं यहां तो सभी की हैंडराइटिंग बेहतर थी। पर इनमें से भी कोई सबसे बेहतर होगा। इसी बेस्ट की तलाश के लिए आई नेक्स्ट और रेनॉल्डस की ओर से 'राइट द फ्यूचर' नाम से हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन की शुरुआत सोमवार से हुई। 31 जुलाई तक शहर के अलग अलग स्कूल्स में होने वाले कॉम्प्टीशन के पहले दिन आठ स्कूल्स के बच्चे इस कॉम्पटीशन में शामिल हुए। हर ने बेहतर राइटिंग के जरिये अपने फ्यूचर को भी बेहतर बनाने का जज्बा दिखाया।

दो गु्रप में हुआ कॉम्पटीशन

हैंडराइटिंग का ये कॉम्पटीशन दो ग्रुप्स में हुआ। फ‌र्स्ट ग्रुप में क्लास 5 और 6 तथा सेकेण्ड ग्रुप में क्लास 7 और 8 के बच्चे शामिल हुए। बच्चों को कॉम्पटीशन के लिए एक शीट दी गयी। जिस पर एक पैराग्राफ मैटर लिखा हुआ था। बच्चों को यही मैटर हैंडराइटिंग में खूबसूरती के साथ कॉपी करनी थी। इसके लिए उन्हें 45 मिनट दिये गये। हर बच्चे ने तय समय में अपनी काबिलियत का प्रदर्शन किया। पहले दिन सनबीम स्कूल वरुणा, सनबीम एकेडमी सामने घाट, सनबीम एकेडमी सरायनंदन, सनबीम एकेडमी दुर्गाकुंड, लिटिल फ्लावर हाउस ककरमत्ता, लिटिल फ्लावर हाउस नगवां, डालिम्स रोहनिया और डालिम्स रामकटोरा में कॉम्पटीशन का आयेाजन किया गया। बच्चों के साथ टीचर्स और पेरेंट्स ने भी ईवेंट को लेकर खासा उत्साह दिखाया। स्टूडेंट्स को रेनॉल्डस की ओर से एक किट भी दिया गया। जिसमें एक शानदार पेन व राइटिंग शीट थी। स्टूडेंट्स पेन पाकर खुश दिखे।

जीतने वाले को मिलेगा इनाम

बेस्ट हैंडराइटिंग के लिए हर स्कूल में दोनों ही ग्रुप में अलग-अलग फ‌र्स्ट, सेकेण्ड और थर्ड प्राइज के अलावा पांच कॉन्सोलेशन प्राइज दिए जाएंगे। इसके अलावा सभी स्टूडेंट्स को रेनॉल्ड्स की ओर से पार्टिसिपेशन का सर्टिफिकेट भी मिलेगा। सात अगस्त को विनर्स के नाम की घोषणा की जायेगी और उन्हें इनाम भी दिया जायेगा।

आज इन स्कूल्स में कॉम्पटीशन

Dalimss Sigra 1.00 PM

Dalimss Paharia 1.00 PM

Dalimss Mohinikunj 1.00 PM

Sunbeam Suncity 7.45 AM

Sunbeam Bhagwanpur 7.45 AM