allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: वाट्सएप के जरिए मेजर कुलदीप सिंह मनोला को बदनाम करने के मामले में कैंट पुलिस ने जांच शुरू की है. नामजद आरोपी लेफ्टीनेंट कर्नल राजेश शर्मा का बयान जल्द ही दर्ज किया जाएगा. उनके मोबाइल की भी पुलिस पड़ताल करेगी.

उत्तराखंड के निवासी हैं मेजर

कैंट एरिया स्थित 111 इनफैंट्री बटालियन कुमायुं में कुलदीप सिंह बतौर मेजर के पद पर तैनात हैं. वे उत्तराखंड के उधम सिंह नगर खटीमा झनटक के निवासी हैं. आरोप है कि उन्हें बदनाम करने के लिए कुछ दिन पूर्व उनके वाट्सएप पर आपत्तिजनक मैसेज भेजे गए. मैसेज पढ़ने के बाद उन्होंने कैंट थाने में तहरीर दी. तहरीर के आधार पर 111 इनफैंट्री बटालियन कुमायुं न्यू कैंट के लेफ्टीनेंट कर्नल राजेश शर्मा के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की.

आज होगी आरोपी से पूछताछ

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में मेजर ने बताया कि जो मैसेज उनके मोबाइल पर भेजे गए हैं, वह सिर्फ वहीं जान सकता है जो उन्हें अच्छी तरह से जानता हो. इंस्पेक्टर कैंट आरएस रावत का कहना है कि मेजर ने कई आरोप लगाए हैं. रविवार को अवकाश की वजह से पूछताछ नहीं की जा सकी. सोमवार को आरोपी से पूछताछ की जाएगी.

मामले में आरोपित कर्नल का बयान जल्द ही लिया जाएगा. मोबाइल की भी जांच की जाएगी. जांच में मिले तथ्यों के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी.

श्रीशचंद्र, सीओ सिविल लाइंस

साहबों की पत्‍ि‌नयां पीवीआर में भिड़ीं

ALLAHABAD: सिविल लाइंस स्थित पीवीआर शॉपिंग मॉल में रविवार दोपहर एक वायुसेना और मिलिट्री अधिकारी की पत्‍ि‌नयां किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गई. इससे मॉल में हंगामा शुरू हो गया. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई. थाने में भी दोनों महिलाओं के बीच जमकर बहस हुई. एक पक्ष ने तहरीर भी दे दी. तब तक दोनों के पति थाने पहुंच गए. सीओ सिविल लाइंस श्रीशचंद्र ने दोनों पक्षों को शांत कराया. बाद में उन्होंने आपस में समझौता कर तहरीर वापस ले ली.