- बाइक चोरी के मामले में दरोगा ने सिपाही को भेजा बोतल लेने

आगरा। थाना सिकंदरा में तैनात एक दरोगा ने पुलिस का सिर एक बार फिर से झुका दिया। बाइक चोरी के मामले में एफआर लगाने के बाद दरोगा ने मीडिया पर्सन से ब्रांडेड शराब की बोतल की डिमांड कर दी। यहां तक की उसके पास अपना सिपाही भी भेज दिया। सिपाही को जब उसके बारे में पता चला तो बैकफुट पर आ गया।

बाइक चोरी का मामला था

एक न्यूज बेव पोर्टल पर काम करने वाले मीडिया पर्सन की बाइक कार्यालय की पार्किंग से 20 नवम्बर 2017 को चोरी हो गई थी। इस मामले में थाना सिकंदरा में मुकदमा लिखा गया। तत्कालीन थाना प्रभारी राजेश पांडेय ने बाइक तलाश की बात की, लेकिन पुलिस आज तक बाइक बरामद नहीं कर सकी। आठ फरवरी 2018 को चोरी के मामले में आईओ दरोगा का फोन पत्रकार के पास आया। उसने रिपोर्टर को थाने बुलाया और मामले में एफआर लगने की बात कही। उसने कहा कि 'आज एफआर लग जाएगी'। शाम को फिर से फोन आया कि 'एफआर लग गई है'। दरोगा ने कहा कि 'वह अपना ड्राइवर भेज रहा है'। उसे कुछ समझ लेना। इसके बाद बार-बार फोन आया कि 'ड्राइवर नीचे आ गए हैं'।

मामले की बनाई वीडियो

मामले में रिश्वत की बू आने पर मामले की वीडियो बनाई गई। रिपोर्टर सिपाही के पास गया। उसने बोला कि 'दरोगा जी ने भेजा है'। रिपोर्टर ने पूछा कि 'क्या करना है'। तो सिपाही ने एक ब्रांडेड शराब की बोतल का नाम लिया और बोला 'दरोगा जी ने मंगाई है'। रिपोर्टर ने पूछा कि 'कितने की आती है' तो सिपाही बोला 'हजार रुपये की'। पूरा मामला वीडियो में कैद हो गया। रिपोर्टर ने अपना परिचय दिया तो सिपाही बैकफुट पर आ गया।