- बदमाशों ने थापर नगर में दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

- मोटरसाइकिल छोड़ी, स्कूटी लेकर हुए फरार बदमाश

MEERUT: सदर बाजार थानाक्षेत्र में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक इंश्योरेंस एजेंट को गोली मारकर लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने उसके सिर में तमंचा सटा कर गोली मारी। अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। बदमाश अपनी मोटरसाइकिल घटनास्थल पर छोड़ एजेंट की स्कूटी लेकर फरार हो गए। स्कूटी में एक लाख 18 हजार रुपए रखे हुए थे।

विरोध पर तुरंत मारी गोली

इमरान पुत्र गुलजार मवाना थानाक्षेत्र के गांव मोरना में अपने परिवार के साथ रहता था। वह जनरल इंश्योरेंस एजेंट था। लोगों के वाहनों का इंश्योरेंस करता था। साथ ही वह खेती-किसानी भी करता था। वह सदर मंडी में मटर भी सप्लाई करता था। सुबह वह घर से यह कहकर अपनी होंडा एक्टिवा से निकला कि मटर के रुपए लेने मंडी जा रहा है। मंडी से वह करीब एक लाख 18 रुपए उगाही कर थापर नगर की ओर बढ़ गया। दोपहर करीब सवा एक बजे वह थापर नगर, गली नंबर 5 में घुसा ही था कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने उससे रुपए मांगे, लेकिन उसने रुपए स्कूटी के डिक्की में रखे थे। इमरान ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने तमंचा सटा कर उसे गोली मार दी। गोली उसके चेहरे के नीचे से उपर की ओर गई और सिर में धंस गई। इमरान वहीं पर गिर गया। बदमाश अपनी मोटरसाइकिल वहीं पर छोड़ उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों की मदद से पुलिस ने बेगमपुल रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मोबाइल की मदद से उसके पहचान के लोगों ने घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद इमरान के घर में कोहराम मच गया। घटना के बाद जायजा लेने के लिए एसएसपी, सदर बाजार थाना पुलिस समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

इंश्योरेंस एजेंट को बदमाशों ने गोली मारी है। वह अपनी खेती-किसानी के रुपए एकत्रित कर जा रहा था। बदमाशों ने लूट की मकसद से उसे गोली मारी है। क्राइम ब्रांच की टीम को हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दे दिए गए हैं।

- डीसी दूबे, एसएसपी