-इंदिरानगर के ए ब्लॉक की घटना

-खुद ही भाई को कॉल कर दी सूचना

LUCKNOW :गाजीपुर एरिया के ए ब्लॉक में बीती रात रहस्यमय हालात में चली गोली से इंटीरियर डिजायनर घायल हो गया.जानकारी मिलने पर पहुंचे भाई ने उसे आनन-फानन लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां भुक्तभोगी ने किसी अज्ञात पर गोली मारने का आरोप लगाया है, वहीं शुरुआती जांच के बाद पुलिस खुद के असलहे से गोली चलने की बात कह रही है।

भाई को दी सूचना

सीओ गाजीपुर दिनेश पुरी के मुताबिक, मेरठ निवासी राशिद पेशे से इंटीरियर डिजायनर हैं। वह परिवार के साथ इंदिरानगर ए ब्लॉक स्थित किराये के मकान में रहते हैं। राशिद के साथ ही उनका छोटा भाई आमिर (24) भी रहता है और उनके कारोबार में हाथ बंटाता है। बुधवार रात आमिर ने राशिद को कॉल कर बताया कि वह घर के बाहर कार में बैठा है और उसे गोली लगी है। यह सुनते ही राशिद भागकर वहां पहुंचे और उसी कार से उसे लेकर लोहिया हॉस्पिटल पहुंचे। गोली पेट में लगी थी, इसलिए डॉक्टर्स ने उसे फौरन ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

नहीं ले सके बयान

राशिद ने ट्रॉमा सेंटर ले जाते वक्त ही घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर सीओ गाजीपुर दिनेश पुरी, इंस्पेक्टर गाजीपुर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। पर, डॉक्टर्स ने उन्हें आमिर का बयान लेने की परमीशन नहीं दी। सीओ पुरी ने बताया कि जब आमिर की कार की पड़ताल की गई तो पता चला उसमें सीट पर तो गोली का निशान था लेकिन, बाहर से कार पूरी तरह से सुरक्षित थी। उन्होंने आशंका जताई कि कार के भीतर ही गोली चली है। अब जांच की जा रही है कि आमिर को किसी ने कार में बैठे-बैठे गोली मारी या फिर आमिर ही कोई असलहा लिये था, जिससे गोली चलने से वह घायल हुआ। उन्होंने बताया कि आमिर के पास असलहे का लाइसेंस नहीं है।