इंस्‍टाग्राम पर फेसबुक CEO मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ा

मलयाली एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने पहले अपनी आंखों के तीर और फिर अपने होंठो की बंदूक से लाखों करो़ड़ों लोगों को ऐसा दीवाना बनाया है कि लोग प्रिया वॉरियर के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। अपनी अपकमिंग मूवी ‘उरु अदार लव’ का सॉन्‍ग ‘मानिक्य मलाराया पूर्वी’ में अपनी कजरारी आंखों का काला जादू चलाने वाली प्रिया वॉरियर के दीवानों ने सोशल मीडिया किंग मार्क जुकरबर्ग से भी ज्‍यादा ऊँची पायदान पर बिठा दिया है। तभी तो प्रिया के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फॉलोअर्स की बाढ़ सी आ गई है।

इंटरनेट सनसनी प्रिया वॉरियर ने सोशल मीडिया पर मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ा!

प्रिया प्रकाश ने डेब्यू फिल्म के बाद बढ़ाई अपनी फीस, अब इतने करोड़ की डिमांड

यही वजह है कि प्रिया की खूबसूरत पर्सनल तस्‍वीरें देखने को बेताब प्रिया के फैंस उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मानो टूट ही पड़े हैं, तभी तो प्रिया ने फॉलोअर्स के मामले में फेसबुक और इंस्‍टाग्राम के मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया है। मार्क के इंस्‍टा अकाउंट पर इस समय 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि प्रिया के इंस्‍टा अकाउंट पर पिछले कुछ दिनों के भीतर फॉलोअर्स की लाइन लग गई है और उन्‍होंने 4.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ दिया है।

इंटरनेट सनसनी प्रिया वॉरियर ने सोशल मीडिया पर मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ा!

फेसबुक का रंग नीला क्‍यों है, वजह जानकर हंसी छूट जाएगी! बाकी 10 फैक्‍ट्स भी हैं कमाल के

कैसी है प्रिया वॉरियर की जिंदगी

एक डेब्‍यू मूवी में ही अपनी खूबसूरती और अदाओं से सोशल मीडिया पर छा जाने वाली प्रिया वॉरियर केरल के त्रिशूर में रहती हैं। 18 साल की प्रिया इस समय बीकॉम पार्ट वन में पढ़ाई कर रही हैं। अपनी पहली मूवी ‘उरु अदार लव’ में वो एक स्‍कूल गर्ल का किरदार निभा रही हैं। यह मूवी आने वाली 3 मार्च को रिलीज होगी। इस मूवी के ही एक गाने में प्रिया की अदाओं ने उन्‍हें रातो रात इंटरनेट का स्‍टार बना दिया।

आंख मारकर क्‍यूट स्‍माइल देने वाली प्रिया वैरियर ही नहीं, ये 7 लोग भी रातो रात बन गए इंटरनेट स्‍टार

Technology News inextlive from Technology News Desk