--दिन में की थी खरीदारी, रात में हो गई चोरी

--सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस, नहीं मिला कोई सुराग

रांची : कांटाटोली पेट्रोल पंप के सामने स्थित हमराज ऑटो इलेक्ट्रिकल दुकान से अज्ञात चोरों ने चार लाख रुपये की बैट्री और इनवर्टर चुरा ली। घटना शनिवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि दुकान में शनिवार को ही चार लाख रुपये से अधिक की बैट्री-इनवर्टर समेत अन्य सामान थोक में मंगवाकर रखे गए थे, जिसे चोरों ने रातों-रात साफ कर दिया। इसे लेकर दुकान के मालिक कुर्बान शेख ने लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोअर बाजार पुलिस पहुंची। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली। लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

---

रात 10.30 में गए थे घर

दुकान संचालक कुर्बान शेख ने बताया कि शनिवार को दुकान में थोक सामान रखने के बाद रोज की तरह रात के 10:30 बजे अपने पिता मोइन शेख के साथ दुकान बंद कर घर गए। रविवार की सुबह छह बजे दुकान खोलने गए, तो देखा कि दुकान के शटर का ताला टूटा है। शटर उठाकर देखे तो उसके होश उड़ गए। दुकान में रखी नई बैट्री और इनवर्टर की चोरी कर ली गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

--

दुकान के सामने रहती है पीसीआर

जिस दुकान से बैट्री और इनवर्टर की चोरी हुई है, उसी दुकान के सामने हमेशा पीसीआर वैन खड़ी रहती है। शनिवार की रात भी दुकान के सामने पीसीआर वैन की पुलिस आवागमन कर रही थी, लेकिन किसी ने चोरी की घटना नहीं देखी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।