RANCHI: दो नेशनल ताइक्वांडो प्लेयर से यौन शोषण व रेप मामले में आरोपी संजय शर्मा पर झारखंड ओलंपिक एसोसिएशन ने जांच कमिटी गठित कर दी है। इसमें शेखर बोस, अनिल कुमार जायसवाल व एस दुबे को रखा गया है। ये सभी इंर्टनल जांच करेंगे। इसकी पुष्टि झारखंड ओलंपिक एसोसिएशन के प्रवक्ता मधुकांत पाठक ने की है।

क्या है मामला

गौरतलब हो कि विक्टिम प्लेयर्स ने दिल्ली के कमला मार्केट थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि कोच ने उनका अश्लील वीडियो बनाया है, जिसे दिखाकर ब्लैकमेल करता है। विक्टिम ने ये दावा भी किया है कि कोच ताइक्वांडो फेडरेशन में ऊंचे पद पर है और कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है। पीडि़ताओं ने मुख्य आरोपी संजय शर्मा के बड़े भाई पर भी इसमें शामिल होने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दोनों भाई अपने रसूख के कारण बचते आ रहे हैं। पहले भी दो लड़कियां उनकी शिकायत कर चुकी हैं। संजय शर्मा झारखंड के ताइक्वांडो कोच हैं।

महिला आयोग में भी कंप्लेन

विक्टिम महिला आयोग में भी इसकी शिकायत दर्ज कराई है। इनका कहना है कि लंबे समय से उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। कई बार फेडरेशन से भी इसकी शिकायत की गई, लेकिन आज तक कोच के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।