डेविड वार्नर का अर्धशतक
हैदराबाद को पहला झटका मोहित शर्मा ने दिया। मोहित ने शिखर धवन को 15 रन पर विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच आउट करवाया। हेनरिक्स को साहा ने अक्षर पटेल की गेंद पर स्टंप आउट कर दिया। हेनरिक्स ने 9 रन बनाए। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए युवी अपना खाता भी नहीं खोल पाए और अक्षर पटेल की गेंद पर साहा के हाथों विकेट के पीछे लपके गए।

पढ़ें इसे भी : दाढ़ी बढ़ा रहे हैं क्रिकेटर, खुजली हो रही ऋषि कपूर के

70 रन बनाकर वार्नर रहे नाबाद
नमन ओझा ने 20 गेंदों पर 34 रन की पारी खेली और उन्हें केसी करियप्पा ने साहा के हाथों स्टंप आउट करवाया। दीपक हुडा को 12 रन पर मोहित शर्मा ने अपना शिकार बनाया और संदीप शर्मा के हाथों कैच आउट करवाया। डेविड वार्नर ने एक बार फिर से अच्छी बल्लेबाजी की और 54 गेंदों पर 70 रन बनाकर नाबाद रहे। राशीद खान 6 रन बनाकर नाबाद रहे।

पढ़ें इसे भी : लसिथ मलिंगा के नाम दर्ज हुआ ये खराब रिकॉर्ड, फेंका आईपीएल का सबसे महंगा स्पेल

वार्नर ने भुवी को किया कैच आउट
पंजाब की तरफ से मोहित शर्मा और अक्षर पटेल ने दो-दो, जबकि संदीप शर्मा और केसी करियप्पा ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में पंजाब के ओपनर बल्लेबाज हाशिम अमला बिना खाता खोले ही भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। कप्तान मैक्सवेल की फ्लॉप बल्लेबाजी का सिलसिला जारी रहा और वो 10 रन पर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर वार्नर के हाथों कैच आउट हुए।

पढ़ें इसे भी : लोग रह गए थे शॉक्‍ड, जब टेस्‍ट मैच में 800 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने वाले मुरलीधरन ने कुंबले को कहा था चालू

ऐसे किया पंजाब को ऑलआउट
मोर्गन को मो. नबी ने 13 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। मिलर को राशिद खान ने एक रन पर बोल्ड किया साथ ही राशिद ने ही साहा को भी बिना खाता खोले ही बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। अक्षर पटेल को हेनरिक्स ने 7 रन पर धवन के हाथों कैच आउट करवाया। इसके बाद मोहित शर्मा (10) को भुवनेश्वर ने आउट किया, जबकि 144 से लेकर 154 रनों के बीच में करियप्पा, वोहरा और इशांत भी आउट हो गए। अंतिम ओवर में पंजाब को 11 रन चाहिए थे, लेकिन वे पांच रन ही बना सके। कौल ने इशांत को चौथी गेंद पर बोल्ड करके पंजाब को ऑलआउट किया और मैच भी जीता।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk