- ऑन ग्राउंड ऑर्गनाइज लाइव टेलीकास्ट में लिया लाइव मैच का रोमांच

- ढलती शाम के साथ बढ़ते गए क्रिकेट फैन्स, रात को उमड़ी भारी भीड़

BAREILLY: घर में टीवी पर आईपीएल को एंज्वॉय कर रहे क्रिकेट फैन्स को जब बड़े पर्दे पर लाइव टेलीकास्ट देखने को मिला तो बरेली क्लब ग्राउंड में उनका हुजूम उमड़ पड़ा। चौके-छक्के पर हो रही हूटिंग से ग्राउंड थिरकता रहा। एक ओर जहां लोगों की नजरें बॉलर और बैट्समैन पर टिकी थीं, तो वहीं कुछ लोग विवो आईपीएल फैन्स पा‌र्क्स की ओर से लगाए गए फेस पेंटिंग और केसिनो पर गेम्स एंज्वॉय कर रहे थे। लाइव टेलीकास्ट देखने के लिए ग्राउंड में सैकड़ों क्रिकेट फैन्स की भीड़ मौजूद रही।

कहीं खुशी कहीं गम

आईपीएल के इस लाइव टेलीकास्ट का लुत्फ लेने तपती धूप के बाद भी यूथ फ्रेंड्स के साथ पहुंचे थे। शाम 4 बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का मुकाबला शुरू हुआ। मैच शुरू हुआ तो लोगों की आंखे बड़ी स्क्रीन पर टिक गई। अपनी-अपनी टीमों के समर्थक अपनी टीम के लिए हुटिंग कर रहे थे। देर शाम तक चले मैच में जब राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स टीम विजेता बनी तो इस टीम के सपोर्टर्स खुशी से उछल पड़े। वहीं, प्रतिद्वंद्वी टीम के सपोर्टर्स गमगीन दिखाई दिए। दूसरा मैच गुजरात लायंस और मुंबई इंडियंस का शुरू हुआ। यहां भी यही हाल रहा।

कुछ भी हो मजा आ गया

मैच के हारने या जीतने वाली टीम के सपोर्टर्स ने बताया कि कोई जीता हो या हारा हो उन्होंने हार और जीत दोनों को ही एंज्वॉय किया। क्योंकि बरेली में अपनी तरह का आयोजित यह प्रोग्राम लोगों के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहा। रामपुर गार्डेन निवासी पवन और ईलू ने बताया कि वह एक भी शॉट मिस नहीं करना चाहते थे। ऐसे में वह समय से पहले ही पहुंच गए। वहीं, कैंट सदर अनिकेत और ललित शर्मा ने बताया कि उन्होंने फेस पेंटिंग करवाई और केसिनो पर हाथ फेरा। हालांकि, दोपहर में धूप से बचने का माकूल इंतजाम नहीं होना थोड़ी कसर रही।

इन मैचों का भी होगा प्रसारण

डेट समय मैच

30 अप्रैल शाम चार बजे किंग्स इलेवन पंजाब बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स

30 अप्रैल रात आठ बजे सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स