तो क्‍या शिखर को छोड़ अब अक्षत का हाथ थामने चलीं जाह्नवी कपूर

By: Ruchi D Sharma | Publish Date: Fri 02-Dec-2016 12:58:01
A- A+
तो क्‍या शिखर को छोड़ अब अक्षत का हाथ थामने चलीं जाह्नवी कपूर
बीते दिनों जबरदस्‍त तरीके से चर्चा में रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर। बॉलीवुड फिल्‍म में रोल मिलने को लेकर नहीं, अपने ब्‍वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और परिवार के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर। वहीं अब दबे शब्‍दों में ये सवाल भी उठने लगा है कि क्‍या वाकई शिखर पहाड़िया ही जाह्नवी कपूर के ब्‍वॉयफ्रेंड हैं या कोई और। दरअसल हाल ही में अक्षत राजन के साथ उनकी बढ़ती करीबी की भी खबर सुनने को मिल रही है। अब क्‍या कहेंगे आप, इन दोनों में से कौन है जाह्नवी का असली ब्‍वॉयफ्रेंड।

ऐसा दिखा था बीते दिनों
बीते दिनों फिल्‍म 'डियर जिंदगी' की स्‍क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी कपूर के पूरे परिवार के साथ नजर आए थे शिखर पहाड़िया। उस समय बड़ी जोरों की हवा चली थी कि क्‍या जाह्नवी की मम्‍मी ने दोनों के रिलेशन को मंजूरी दे दी है। उस समय वह, जाह्नवी, उनकी मां श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर के साथ फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे थे। सिर्फ यही नहीं, दोनों को लेकर ये कयास भी लगाए जा रहे थे कि अब दोनों का एक बंधन में बंधना लगभग तय है।

पढ़ें इसे भी : लगता है जाह्नवी ने मम्‍मी श्रीदेवी को मना ही लिया

क्‍या अब बदल गया सच
उधर, अब उड़ती हुई सी खबर ये भी सुनने को मिल रही है कि जाह्नवी भले ही शिखर के साथ नजर आईं हों, लेकिन क्‍या उनका असली प्‍यार अक्षत राजन है। सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा सच तो कम से कम यही बयां कर रहा है। कारण है कि इस समय अक्षत के इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर जाह्नवी ही जाह्नवी नजर आ रही हैं। सिर्फ यही नहीं पूछने पर अक्षत जाह्नवी के लिए खुलकर अपने इमोशंस को बयां भी करते हैं। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर जाह्नवी के साथ डेट की फोटो को भी शेयर किया है।

Bollywood News,Bollywood Jhanvi Kapoor,Jhanvi Kapoor,Jhanvi Kapoor dating,Jhanvi Kapoor dating Shikhar,Jhanvi Kapoor dating Akshat Rajan

जानें, कौन हैं दोनों
यहां गौर करना जरूरी होगा कि आखिर शिखर और अक्षत दोनों का प्रोफाइल क्‍या है। अक्षत इस समय Tufts University में पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। इनके साथ पहले भी जाह्नवी की कई तस्‍वीरें वायरल हो चुकी हैं। याद हो जाह्नवी और शिखर की करीब आने वाले फोटो ने जबरदस्‍त तहलका मचाया था। उस समय श्रीदेवी ने कहा था कि उनकी बेटी का कोई ब्‍वॉयफ्रेंड नहीं है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk