-छगनलाल-दयालजी में देर रात तक जारी रहा वैल्यूएशन का काम

JAMSHEDPUR: छगनलाल दयालजी के सिटी सहित पूरी कंट्री के क्म् ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की चल रही छापेमारी दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी रही। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम मंडे से ही सिटी के इस बड़ी ज्वेलरी हाउस को खंगाल रही है। हालांकि अभी तक यहां से मिली संपत्ति का ऑफिशियल खुलासा नहीं किया गया है। समाचार लिखे जाने तक आईटी टीम द्वारा छापेमारी व वैल्यूएशन का काम जारी था।

वैल्यूअर कर रहे प्रोपर्टी का एसेसमेंट

जांच के दौरान जब अधिकारियों को काफी मात्रा में कैश और गोल्ड मिलने लगे, तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद मंडे की देर शाम तक इनके वैल्यूएशन के लिए वैल्यूअर को बुलाया गया। ट्यूजडे की मार्निग भी दो वैल्यूअर सिटी पहुंचे। वे छापामारी में मिली संपत्ति का आकलन कर रहे हैं। इसके बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

करनी पड़ रही मशक्कत

जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम को जांच के दौरान भारी मात्रा में कैश मिले हैं। इन कैश को काउंट करने में भी टीम को प्रॉब्लम हो रही है। इसके अलावा भारी मात्रा में गोल्ड ज्वेलरी भी मिली है। इसके साथ ही टीम को काफी मात्रा में गोल्ड बिस्किट के अलावा गोल्ड की गोलियां भी मिली हैं। इनके वैल्यूएशन में टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।