-देर रात तक आईटी अधिकारियों ने कई बिजनेसमैन के यहां इनकम टैक्स सर्वे किया और जानकारी ली

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ट्यूजडे को सिटी के पांच जगहों पर एक साथ छापेमारी की। देर रात तक आईटी अधिकारियों ने कई बिजनेसमैन के यहां इनकम टैक्स सर्वे किया और जानकारी ली। जमशेदपुर के इनकम टैक्स कमिश्नर वीर बिसरा एक्का के नेतृत्व में मानगो डिमना रोड स्थित श्री प्रमोटर्स एंड डेवलपर्स के अलावा जुगसलाई स्थित श्री हाउसिंग एंड डेवलपर्स व चौका स्थित यस पेट्रोल पंप में एक साथ छापेमारी की गई। जानकारी के मुताबिक इन ऑर्गनाइजेशंस के ऑनर अनिल कुमार श्रीवास्तव हैं। इसके साथ ही जुगसलाई स्थित किशोर टेक्सटाइल व सोनारी स्थित सृजन होम मेकर्स प्राइवेट लिमिटेड में भी इनकम टैक्स सर्वे किया गया। डिपार्टमेंट द्वारा यहां टैक्स चोरी के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

----------------

झारखंड छात्र मोर्चा ने दी आंदोलन की धमकी

केयू के कॉलेजेज में ग्रेजुएशन पार्ट वन में एडमिशन में सामने आ रही प्रॉब्लम को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा से जुड़े स्टूडेंट लीडर्स चाईबासा जाकर वीसी से मिले। मोर्चा के अध्यक्ष पवन सिंह ने कहा कि वीसी को एडमिशन मामले का सॉल्यूशन निकालने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है अगर इस दौरान कुछ नहीं हुआ तो थर्सडे से आंदोलन किया जाएगा। इनका कहना था कि वीसी ने यह भी क्लियर कर दिया है कि किसी कॉलेज में अगर टीचर्स या स्टाफ की कमी है तो वे लिखकर दें यूनिवर्सिटी द्वारा उसे पूरा करने की पूरी कोशिश की जाएगी। वीसी से मिलने वालों में पवन सिंह के अलावा सरफराज और जेसीएम के दूसरे मेंबर्स शामिल थे।

--------------

सितंबर में होगी 100 दिनों की दौड़

ग्लोबल लेवल पर कॉरपोरेट पेशेवरों के बीच हेल्थ को बेहतर करने की दिशा में बनाया गया स्टेप्थलान इस साल तीसरे साल में प्रवेश कर रहा है। इस साल 100 दिनों की दौड़ का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें टाटा स्टील वर्कर्स शामिल होंगे। यह दौड़ तीन सितंबर से शुरू होकर 11 दिसंबर तक चलेगी। इसका मकसद कॉरपोरेट प्रोफेशनल्स को हेल्दी व स्ट्रांग बनाना है। इसके साथ ही स्टेप्थलान द्वारा 12 महीने का प्रोग्राम भी पेश किया गया है, जो अगस्त 2014 से शुरू होगा।