-लूट के इरादे से रिश्तेदार बनकर घुसे थे तीन बदमाश

BAREILLY: देव विहार कॉलोनी में 13 नवंबर को आईटीआई संचालक जयदीप शर्मा के घर में हुई वारदात में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है। संचालक के घर में बदमाश लूट के इरादे से घुसे थे, लेकिन संचालक की पत्‍‌नी के बेहोश होने के चलते वह वहां से फरार हो गए। लूटपाट में एक पूर्व नौकर का नाम भी सामने आया है। पुलिस फरार चल रहे बदमाशों की तलाश में जुटी है और जल्द ही वारदात का खुलासा कर सकती है।

गला दबाने की थी कोशिश

बता दें कि जयदीप शर्मा के घर में नंदिनी अकेली थीं। तभी तीन बदमाश रिश्तेदार बनकर घुसे थे। बदमाशों ने एक युवक का आईटीआई में एडमिशन कराने की बात कही थी। एक बदमाश ने मोबाइल चार्जर मांगकर अपना मोबाइल चार्जिग पर लगा दिया था। जब नंदिनी किचन में चाय बनाने गई थीं कि तभी बदमाशों ने उन्हें बंधक बनाने की कोशिश की थी। इसी दौरान उन्होंने शोर मचाया और वह बेहोश हो गई तो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए थे। बदमाश घर से कोई सामान नहीं ले गए थे, जिसके चलते पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था।

लुटेरे का निकला था सिम

पुलिस को मौके से जो मोबाइल मिला था, उसमें दो उल्टे सिम लगे मिले थे। जब सिम की आईडी निकाली गई थीं तो एक अलीगढ़ की मंजू और दूसरी हरुनगला के सुरेंद्र की निकली थी। पुलिस ने जब दोनों आईडी का वैरीफिकेशन कराया तो अलीगढ़ की आईडी फेक निकली थी लेकिन सुरेंद्र की आईडी सही थी। जब पुलिस ने सुरेंद्र के बारे में पता किया तो पता चला कि उस पर पहले से ही करीब एक दर्जन लूट के मुकदमे दर्ज हैं। वह घर से फरार चल रहा है। पुलिस ने सुरेंद्र की कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि आईटीआई संचालक के कॉलेज में काम करने वाला एक नौकर उसके संपर्क में है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।