- संडे के फनडे में लोगों ने एक दूसरे को लगाया रंग और गुलाल, मिले गले

- बारिश के बाद भी सिर चढ़कर बोला जागरण कनेक्शन का जादू

- म्यूजिक पर डांस और बच्चों के प्रोग्राम ने लूटी वाहवाही

LUCKNOW: जागरण कनेक्शन के फनडे प्रोग्राम में संडे को माहौल कुछ बदला-बदला सा था। राजाजीपुरम में आयोजित संडे के फनडे में अचानक मस्ती के साथ होली के त्योहार का ऐसा रंग चढ़ा कि लोग मस्ती में झूम उठे। रंगारंग प्रोग्राम के साथ एक-दूसरे के साथ होली खेली। म्यूजिक पर डांस किया और बच्चों के प्रोग्राम को इन्वॉय किया।

बच्चों के दिखाया उत्साह

यूं तो जागरण कनेक्शन में फन गेम्स के साथ साइंस से जुड़े कई प्रोग्राम चलाए गए लेकिन बच्चों के सांस्कृति प्रोग्राम ने हर किसी का मन मोह लिया। इसके अलावा सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग प्रोग्राम में लोगों ने आत्म रक्षा से जुड़े नए-नए दांव पेंच सीखे। स्कूल कैंपस में आयोजित प्रोग्राम में इस कदर भीड़ उमड़ गई कि लोगों ने बाहर खड़े होकर भी प्रोग्राम का लुफ्त उठाया।

उड़ा गुलाल, एक दूसरे को लगाया रंग

जागरण कनेक्शन के फनडे में होली का माहौल था। रंगों का जादू सिर चढ़ कर बोल रहा था। होली के पहले ही लोगों न एक को रंग और गुलाल लगाकर त्योहार की बधाई दी। यूथ ने जमकर होली खेली। बारिश ने होली के माहौल को और बढ़ा दिया। रैन डांस के साथ रोड पर रंग खेलते देख वहां से गुजर रहे लोग भी अपने आप को रोक नहीं सके। बच्चे हो या बुजुर्ग या फिर यूथ जागरण कनेक्शन में हर किसी के सिर पर होली का त्योहार सिर चढ़ कर बोला।

हर पल मूड बदलता रहा

जागरण कनेक्शन के संडे के फनडे प्रोग्राम में हर पल मूड बदलता रहा। शुरुआती दौर में पहले बारिश ने परेशान किया तो उसी बारिश ने लोगों के मूड को और ज्यादा मजा करने के लिए मजबूर भी कर दिया। रोड पर चलने वाले प्रोग्राम को स्कूल कैंपस में शिफ्ट कर दिया गया। कैंपस में जहां रंगारंग प्रोग्राम चलता रहा वहीं रोड पर म्यूजिक के साथ यूथ ने बारिश का भी जमकर मजा लिया।

जागरण कनेक्शन में मैं हर बार आती हूं, लेकिन इस बार का फनडे प्रोग्राम स्पेशल था। बारिश के चलते मजा दो गुना हो गया था। हम लोगों ने होली से पहले ही होली खेली और एक दूसरे को रंग लगाया। म्यूजिक पर डांस कर जमकर मस्ती की।

रोशनी

राजाजीपुरम में शायद पहली बार ऐसा प्रोग्राम हुआ है जिसमें हर ऐज ग्रुप के लोगों ने हिस्सा लिया और जमकर मस्ती की। इस प्रोग्राम में मुझे सबसे ज्यादा अच्छा लगा कि लोगों ने एक दूसरे को गुलाल और रंग लगाकर होली की बधाई दी। ऐसे प्रोग्राम एकता के प्रतीक है।

अरशद

जागरण कनेक्शन के फनडे प्रोग्राम में हम ग्रुप के साथ आए है। हम सब दोस्तों ने प्रोग्राम को इंज्वॉय किया। इस तरह के प्रोग्राम हर संडे को तो क्या बात है। मार्निग में मस्ती के साथ-साथ छुट्टी का पूरा मजा इंज्वॉय कर सके। अब हर संडे मैं अपने ग्रुप के साथ फनडे प्रोग्राम में शामिल होगी

वैष्णवी

फनडे ने संडे के मजे को दो गुना कर दिया। छुट्टी के दिन मस्ती करने का मजा अलग होता है। प्रोग्राम में फेस पेंटिंग और बच्चों का डांस सबसे ज्यादा पसंद आया। लोगों ने एक दूसरे को रंग लगाया। अंजान लोग भी एक दूसरे के रंग लगाकर बधाई दे रहे थे। पूरा होली का माहौल था। बहुत मजा आया। थैक्स जागरण एंड आई नेक्स्ट।

श्रद्धा

हमारे एरिया में ऐसा प्रोग्राम पहली बार हुआ है। बहुत इन्वॉय किया। हर संडे ऐसा प्रोग्राम हो तो क्या बात है। बारिश ने प्रोग्राम के मजे को पहले तो बिगाड़ा लेकिन उसी बारिश के चलते प्रोग्राम का रूख ऐसा पलटा कि मजा दो गुना हो गया। लोग बारिश के साथ मस्ती कर रहे थे। सबसे खास बात इस प्रोग्राम में हर उम्र के लोग शामिल हो सकते है।

दीक्षा