- जागरण कनेक्शन के तहत कॉलोनी की सड़क पर खेल-तमाशे की होगी धूम, कोई भी हो सकता है शामिल

- इस बार के आयोजन में कई नई तरह की चीजों को भी किया जाएगा शामिल

VARANASI: दैनिक जागरण और आई नेक्स्ट की ओर से आयोजित हो रहे जागरण कनेक्शन की मौज-मस्ती इस रविवार रविन्द्रपुरी कॉलोनी में नजर आएगी। संडे को फन डे बनाने के लिए जागरण, आई नेक्स्ट और रेडियो मंत्रा की टीम के साथ तमाम लोग यहां मौजूद रहेंगे। क् फरवरी को सुबह क्0 बजे से आयोजन शुरू होगा और एक बजे दोपहर में समाप्त हो जाएगा। जागरण कनेक्शन के सभी इंतजाम जालान्स हाउस से लेकर अभय सिनेमा मोड़ तक रहेंगे।

इस बार भी बहुत कुछ

सिगरा स्टेडियम और सारनाथ में जागरण कनेक्शन के सफल आयोजन और लोगों की सराहना के बाद रविन्द्रपुरी कॉलोनी के आयोजन में काफी कुछ नया इंतजाम किया जा रहा है। इसमें जहां फन गेम्स की संख्या बढ़ाई जा रही है वहीं स्पो‌र्ट्स से जुड़ी चीजों का इंतजाम भी पहले से ज्यादा किया गया है। यहां भी हर उम्र के लोगों के लिए काफी कुछ खेलने, देखने और सीखने के लिए मौजूद रहेगा। इतना ही नहीं, इस बार भी जागरण कनेक्शन में आप अपना सिंगिंग, डांसिंग, ड्राइंग, मार्शल आर्ट, स्टंट बाइकिंग या साइकिलिंग, रोलर स्केटिंग से रिलेटेड टैलेंट दिखा सकते हैं।

झूमने को रहिये तैयार

पिछले दो आयोजनों की तरह इस बार भी सभी को झूमाने के लिए एक बार फिर रॉक बैंड की टीम जागरण कनेक्शन में मौजूद रहेगी। योगा, मेडिटेशन, आर्ट ऑफ लिविंग, कराते और ताइक्वाण्डो के एक्सप‌र्ट्स भी मौजूद रहेंगे। इनकी टीम को आप देख सकते हैं और वहीं कुछ सीख भी सकते हैं। यानि फिटनेस फंडा के साथ मौज-मस्ती का पूरा इंतजाम जागरण कनेक्शन में मौजूद रहेगा।

खुद आइये, सबको लाइये

संडे को यदि आप सचमुच का फनडे बनाना चाहते हैं, यदि आप एक न भूलने वाले इवेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं, यदि आप तीन घंटे इंटरटेन्मेंट का फुल पैकेज चाहते हैं तो क् फरवरी रविवार को सुबह क्0 बजे रविन्द्रपुरी कॉलोनी पहुंचिये। खुद आइये और अपनी फैमिली, फ्रेंड्स को भी साथ लाइये और लीजिये संडे की मस्ती का फुलटॉस मजा।