-आईजी आरके मल्लिक की जांच रिपोर्ट पर पुलिस मुख्यालय ने की कार्रवाई

-मंगलवार की शाम नशे में धुत जवानों ने दुकानदार व आम लोगों से की थी गाली-गलौज, मारपीट

RANCHI: रातू बाजार में मंगलवार की शाम उत्पात मचाने वाले जगुआर के तीनों जवानों को बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया। यह कार्रवाई आईजी आरके मल्लिक की जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मुख्यालय की ओर से की गई है। सस्पेंड होने वाले जगुआर जवानों में अजय कुमार यादव, अजय कुमार सिंह व सुजीत झा शामिल हैं। पुलिस प्रवक्ता एसएन प्रधान ने बताया कि इन जवानों को एक दिसंबर की शाम रातू बाजार में लोगों के साथ गाली-गलौज करने के आरोप में सस्पेंड किया गया है।

यह है मामला

मालूम हो कि एक दिसंबर की शाम सात बजे के करीब रातू बाजार की एक कपड़ा दुकान में नशे में धुत जगुआर के जवानों ने जमकर बवाल काटा था। जबरन कपड़े लिए और बिना पैसा दिए जाने लगे। दुकानदार विशाल कुमार ने जब पैसे मांगे, तो गाली-गलौज करने लगे बर्बाद करने की धमकी भी दी थी। मामले में जांच के बाद पुलिस मुख्यालय की ओर से जवानों पर कार्रवाई की गई है।

घाटी में पलटी बस, तीन गंभीर

बुधवार को बुंडू थाना क्षेत्र की तैमारा घाटी में आरएन ट्रेवल्स नामक बस बेकाबू होकर पलट गई। इससे बस में सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि एक दर्जन से अधिक लोगों को मामूली चोट आई है। घटना बुधवार दोपहर पौने दो बजे की बताई जाती है। बुंडू थाना प्रभारी ने बताया कि सभी घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद छोड़ दिया गया। गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को रिम्स रेफर किया गया है।