-नशे में धुत बाइक से पहुंचे थे तीन जवान

-दुकान से कपड़े उठा लिए और जाने लगे

-पैसे मांगने पर दुकानदार से गाली-गलौज की, जान से मारने की धमकी भी दी

RANCHI:मंगलवार की शाम सात बजे के करीब रातू बाजार की एक कपड़ा दुकान में नशे में धुत जगुआर के तीन जवानों ने जमकर बवाल काटा। दुकानदार को गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। बाद में पब्लिक जुटी और जवानों की जमकर पिटाई कर रातू पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में पुलिस मुख्यालय ने जांच का जिम्मा आरके मल्लिक को सौंपा है। दोषी जवानों पर कार्रवाई की बात कही गई है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार, शाम को नशे में धुत एक बाइक पर सवार होकर तीन जगुआर जवान रातू बाजार स्थित विशाल कुमार की दुकान पहुंचे। दुकान से जबरन कपड़े उठा लिए और बिना पैसे दिए ही जाने लगे। इस पर स्टॉफ ने उन्हें पैसे देने की बात कही, तो गाली-गलौज करने लगे। इसी क्रम में दुकान के मालिक विशाल कुमार ने भी जवानों को मना किया, तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद दुकान का गेट लॉक कर रातू थाने को मामले की सूचना दी गई। पुलिस पहुंची तो उनके सामने भी गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इसी बीच पब्लिक जमा हो गई और जवानों की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उन्हें रातू थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।

डॉन फहीम को भांजे से खतरा, गैंगवार की आशंका

रांची की स्पेशल ब्रांच की टीम ने धनबाद पुलिस को एक रिपोर्ट भेजी है। इसमें कहा गया है कि यदि धनबाद कारा से कैदियों का जल्द स्थानांतरण नहीं किया गया, तो एक बार फिर से धनबाद में गैंगवार हो सकता है। स्पेशल ब्रांच की रिपोर्ट को जिला प्रशासन व पुलिस ने गंभीरता से लिया है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, फहीम गैंग के बॉस फहीम खान को घर में ही चुनौती मिल रही है। यह चुनौती उनके भांजे ही दे रहे हैं। डॉन फहीम खान के भांजे गोपी व प्रिंस उसके खून के प्यासे बने हुए हैं। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस हरकत में आ गई है। ऐसे में धनबाद मंडल कारा में बंद गैंगस्टर गोपी खान को टाटा(जमशेदपुर) व उसके भाई प्रिंस खान को डालटनगंज जेल भेजने का आदेश जिला प्रशासन ने दिया है।