जेल में हो शांति इसलिए शातिर होंगे बाहर

By: Inextlive | Publish Date: Fri 21-Apr-2017 07:40:36
A- A+
जेल में हो शांति इसलिए शातिर होंगे बाहर

- रंगदारी न देने पर जिला जेल में बंद एक टीचर की पिटाई के बाद शातिर बंदियों की तैयार हो रही है लिस्ट, दूसरे जिलों की जेलों में होंगे शिफ्ट

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

जिला जेल में बुधवार को दबंग बंदियों ने एक बंदी शिक्षक से रंगदारी मांगने के बाद मारपीट कर घायल कर दिया था। इस घटना के बाद जेल प्रशासन जिला जेल में निरुद्ध शातिर बंदियों को गैर जनपद की जेलों में शिफ्ट करने की तैयारी शुरू कर चुका है।

हुई गहन जांच

जिला जेल के बैरक नंबर आठ में बंदी शिक्षक राज कुमार सिंह से गाजीपुर जेल से प्रशासनिक आदेश पर आये मोहन यादव और जौनपुर के सोनू सिंह उर्फ आशीष सिंह ने रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर दोनों बंदियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। जेल में माहौल बिगड़ने पर बंदी रक्षकों ने पगली घंटी बजा दी थी। जिसकी वजह से जेल में तनाव है। ऐसे में जेल प्रशासन ने दर्जनभर शातिर बंदियों को गैर जनपद की जेलों में शिफ्ट करने के लिए इनकीे सूची बनाकर शासन को भेजने की तैयारी की है। वहीं बुधवार की घटना के बाद गुरुवार को जिला जेल में अधिकारियों ने बैरकों का निरीक्षण किया। जेल अधीक्षक डॉ बीडी पांडेय ने बताया कि शातिर बंदियों पर विशेष नजर रखी जा रही है। जेल में सब कुछ सामान्य है.

inextlive from Varanasi News Desk