छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: जैन कॉलेज, गम्हरिया के स्टूडेंट्स ने रायपुर के नेशनल लेवल फेस्ट में अपने उम्दा प्रदर्शन की बदौलत जमशेदपुर का परचम लहराया है। आईटीएम यूनिवर्सिटी की ओर से रायपुर में नेशनल लेवल मैनेजमेंट फेस्ट का आयोजन किया गया था। इसमें देश भर के 23 टॉप मैनेजमेंट कॉलेज ने भाग लिया था। कॉलेज की प्रोफेसर प्रिया रमण ने बताया कि देश भर में जहां भी नेशनल लेवल के कॉम्प्टीशन आयोजित किए जाते हैं, वहां जैन कॉलेज अपने स्टूडेंट्स को प्रमोट करता है। इस बार कॉलेज ने 20 स्टूडेंट्स की टीम को जैन कॉलेज ने मैनेजमेंट फेस्ट में भाग लेने के लिए भेजा था।

हुए थे विभिन्न कॉम्पटीशन

दो दिवसीय मैनेजमेंट फेस्ट में स्टूडेंट्स ने विभिन्न कॉम्प्टीशन स्टॉक मार्केट, फाइनेंस क्विज, मेरी टेल मेरी स्टोरी, लौंच्पद, इंग्लिश-विंग्लिश, कॉर्पोरेट चाणक्य आदि में पार्टिसिपेट कर अपनी जीत दर्ज की। कॉम्प्टीशन के विनर स्टूडेंट्स को आईटीएम यूनिवर्सिटी की ओर से सर्टिफिकेट व प्राइज मनी के तौर पर 15000 रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया। बच्चों की सफलता पर जैन कॉलेज के डायरेक्टर अमित श्रीवास्तव ने स्टूडेंट्स को ढेर सारी बधाई दी। उन्होंने कहा कि शहर से बाहर जाकर नेशनल लेवल के फेस्ट में जीत दर्ज कर स्टूडेंट्स ने हमे गौरवान्ति किया है। साथ ही कॉलेज का नाम ऊंचा किया है।

ये हैं विजेता

फरहान खान, सिद्धार्थ सिंह, आयुष अर्नव, तुहिन चक्रवर्ती, आकाश बजाज, सबीना बेगम, कवलजीत कौर, ऋतु कुमारी, अंकित प्रसाद, संदीपा सिन्हा, युषी गुप्ता, सुमन शर्मा।