JAMSHEDPUR: एमजीएम थाना अन्तर्गत बालीगुमा स्थित डीपीएस के 7 क्लास के स्टूडेंट शाहिल कुमार को वार्षिक शुल्क समय से जमा नहीं करने की वजह से स्कूल से निकाल दिया। इतना ही नहीं स्कूल के एक शिक्षक ने उसकी पिटाई भी की। यह आरोप लगाया है बच्चे के पैरेंट्स ने। बाद में प्रिंसिपल ने हस्तक्षेप करने के बाद शांत कराया था। गुरुवार को अचानक छात्र को स्कूल से निकालने का मामला सामने आया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जमशेदपुर अभिभावक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष डॉ उमेश कुमार के नेतृत्व में डीएसई से से मिला और सारी जानकारी दी। डीएसई ने स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज कराने की बात कही।

एथलेटिक्स में टिनप्लेट कैंप के खिलाडि़यों ने जीते पदक

हाल ही में रजरप्पा में आयोजित दसवीं जूनियर राज्य एथलेटिक्स चैंपियनशिप में टिनप्लेट एथलेटिक्स ट्रेनिंग कैंप के खिलाडि़यों ने पदक जीते। क्00 मीटर व ट्रायथलॉन में जमुना टुडू ने स्वर्ण अपने नाम किए, वहीं प्रकाश देहरी ने क्00 मीटर में रजत व लंबी कूद में स्वर्ण जीते। आकाश मुंडा ने लंबी कूद में स्वर्ण व ट्रायथलॉन में रजत जीते, जबकि अनुज अर्जुन शांडिल ने ब्00 मीटर का स्वर्ण अपने नाम किया। उधर देवगढ़ में आयोजित पूर्वी क्षेत्र जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप की क्00 मीटर व ट्रायथलॉन में जमुना टुडू ने स्वर्ण अपने नाम किया, वहीं आकाश मुंडा ने ट्रायथलान में स्वर्ण जीता।

जेपीएस में इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित

कक्षा दस सी के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जेपीएस स्कूल के तत्वावधान में खेले गए सोमेन दास स्मारक फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। फाइनल में कक्षा दस सी ने कक्षा नौ बी को पराजित किया। दस सी के कप्तान मनीष नायडू व नौ बी के कप्तान आकाश कुमार थे। इस अवसर पर प्राचार्य नमीता अग्रवाल के अलावा गेम्स टीचर सौमित्रो, मोहन, सैयद सैफ, रमन, आलोक, गौतम, आौंद, हेमंत आदि मौजूद थे।