JAMSHEDPUR : हेवी व्हीकल्स में दो ड्राइवर रखने के आदेश के बाद ट्रांसपोर्टर्स परेशान हो गए हैं। उनका कहना है कि वे दो ड्राइवर्स का बोझ नहीं उठा सकते हैं। इसे लेकर गुरुवार को जमशेदपुर ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने डीसी से मुलाकात की और एक मांगपत्र सौंपा। इसमें उन्होंने दो ड्राइवर रखने की बाध्यता खत्म करने की मांग की।

तो होगी प्रॉब्लम

एसोसिएशन के अखिलेश सिंह यादव ने कहा कि ट्रांसपोटर्स की हालत ऐसे ही खराब है। दो ड्राइवर रखने से हर महीने एक्स्ट्रा क्भ् हजार रुपए का खर्च बढ़ जाएगा। इसके अलावा सिटी में गाडि़यों के हिसाब से ड्राइवर भी अवेलेबल नहीं हैं। ऐसे में दो ड्राइवर रखना काफी परेशानी का सबब है। उधर, डीसी ने ट्रांसपो‌र्ट्स से दो टूक कहा कि दिन के वक्त नियम में कोई छूट नहीं दी जाएगी। इस दौरान रामप्रीत सिंह, गिरीश मिश्रा, ओंकारनाथ ओझा सहित अन्य उपस्थित थे।

----------------

नरेन्द्र मोदी यूथ ब्रिगेड ने की मुलाकात

नरेन्द्र मोदी यूथ ब्रिगेड के स्टेट कन्वेनर सतीश सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने संगठन मंत्री राजेन्द्र सिंह से सर्किट हाउस में मुलाकात की और उनका स्वागत किया। इस दौरान ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने छठ के बाद चलाए जाने वाले स्किल्ड इंडिया कार्यक्रम में पार्टी से सहयोग की अपेक्षा जताई। राजेन्द्र सिंह ने उनकी बातों को सुनने के बाद हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस प्रोग्राम में स्टेट नेता प्रतिपक्ष अर्जुन मुंडा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह विधायक रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय, जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो ,पूर्व विधानसभा स्पीकर सी.पी। सिंह, पूर्व विधायक सरयू राय, पूर्व विधायक दुलाल भुइयां, राजा पीटर समेत भाजपा के अन्य पदाधिकारियों को इनवाइट किया जा रहा है। इस दौरान नरेंद्र मोदी यूथ ब्रिगेड के अनिल सिंह, निर्भया रक्षा वाहिनी के संयोजक अमित शर्मा, प्रवक्ता अंकित आनंद, कुमारेश उपाध्याय, सोशल मीडिया प्रभारी गौरव तिवारी, मुन्ना तिवारी, टोनी सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।