पूरी हुई धड़क की शूटिंग हुए घर रवाना
बहुत दिनों से खबर आ रही थी कि जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। कभी सेट से तस्वीरें वायरल हो रही थीं तो कभी किसी तस्वीर में जाह्नवी श्रीदेवी की तरह दिख रही थीं। फाइनली जह्नावी की फिल्म धड़क की शूटिंग अब पूरी हो गई है। जह्नावी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं जब कि ईशान इससे पहले भी एक फिल्म कर चुके हैं जो 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स'।
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर धड़क की शूटिंग पूरी कर हुए रिलैक्स,देखें तस्वीरें
बोनी कपूर दोनों बेटियों को ले गए डिनर पर
खबरों के मुताबिक फिल्म धड़क की शूटिंग पूरी होने के बाद जाह्नवी के पिता बोनी कपूर उन्हें और उनकी छोटी बहन खुशी को डिनर पर ले गए। इन दिनों पिता बोनी कपूर और भाई अर्जुन कपूर दोनों बहनों का बहुत ख्याल रख रहे हैं। अर्जुन कपूर कभी जाह्नवी के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से झगड़ जाते हैं तो कभी बहन के लिए प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। जबसे एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हुआ है तब से बोनी कपूर और अर्जुन कपूर दोनों को लेकर काफी चिंतित रहते हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद पिता बोनी कपूर जाह्नवी और खुशी को डिनर पर ले गए।
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर धड़क की शूटिंग पूरी कर हुए रिलैक्स,देखें तस्वीरें
फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का रिमेक

बता दें की जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रिमेक है। मराठी भाषा की फिल्म सैराट सुपरहिट रह चुकी है वही उम्मीद धड़क से भी की जा रही है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म को जाह्नवी के डेब्यू की वजह से पहले ही इतनी अटेंशन मिल गई है कि फिल्म की सफलता के चांसेज बढ़ गये हैं। अब देखना ये होगा की क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस की उम्मीदों पर खरी उतर पायेगी।
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर धड़क की शूटिंग पूरी कर हुए रिलैक्स,देखें तस्वीरें

भाई अर्जुन कपूर से मिलने पहुंची जाह्नवी और खुशी

श्रीदेवी की बेटी ने शुरु की शूटिंग, ये 8 बच्‍चे भी हुए बड़े अब बनेंगे स्‍टार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk