सीएम जनता दरबार में उमडे़ फरियादी

By: Inextlive | Publish Date: Tue 20-Jun-2017 07:41:16
A- A+

सोमवार को सीएम आवास में आयोजित किया गया जनता मिलन कार्यक्रम

करीब 200 लोगों ने दर्ज कराई शिकायत

DEHRADUN:

सीएम आवास में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में फरियादियों की भीड़ उमड़ पड़ी। जनता मिलन कार्यक्रम में करीब ख्00 लोगों की शिकायत दर्ज की गई। फरियादियों की अधिक संख्या को देखते हुए सीएम ने राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के बाद दोबारा जनता मिलन कार्यक्रम आए और लोगों से मिले।

आर्थिक सहायता के प्रकरण आए सामने

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ी संख्या में आए लोगों की शिकायतों व समस्याओं को सुना। कई शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

सीएम ने निर्देश दिए कि आमजन की समस्याओं के निस्तारण में अनावश्यक देरी नहीं होना चाहिए। समस्या के निस्तारित होने की सूचना संबंधित व्यक्ति को दी जानी चाहिए। फरियादियों की अधिक संख्या को देखते हुए सीएम ने राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में में प्रतिभाग करने के बाद दोबारा जनता मिलन कार्यक्रम आए और लोगों से मिले। जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान लगभग ब्0 आर्थिक सहायता के प्रकरण रखे गए। जोड़ीगांव से आई महिलाओं ने उनके क्षेत्र में शराब की दुकानों को बन्द करने का आग्रह किया। सीएम ने जिलाधिकारी को प्रकरण की रिर्पोट देने को कहा।

जनता दर्शन में प्रमुख सचिव मनीषा पंवार, उमाकांत पंवार, सचिव अमित नेगी, राधिका झा, आयुक्त गढ़वाल, विनोद शर्मा सहित शासन व पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

inextlive from Dehradun News Desk