भारतीय क्रिकेटर की पत्‍नी ने रखा करवाचौथ व्रत, साथियों ने बनाया मजाक

By: Inextlive | Publish Date: Mon 09-Oct-2017 06:06:25
A- A+
भारतीय क्रिकेटर की पत्‍नी ने रखा करवाचौथ व्रत, साथियों ने बनाया मजाक
भारतीय क्रिकेटर स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की पत्‍नी मयंती लैंगर अक्‍सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। इस बार उनका मजाक खुद उनके सहयोगियों ने बना दिया। जी हां मयंती ने करवाचौथ का व्रत रखा था और उनके को-होस्‍ट इस बात को हंसी-मजाक में ले रहे थे।

मयंती लैंगर ने रखा था करवाचौथ व्रत
करवाचौथ का व्रत हर सुहागिन के लिए खास होता है। अब वो चाहें आम इंसान हो या सेलेब्रिटी। भारतीय क्रिकेटर स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की पत्‍नी मयंती लैंगर भी रविवार को करवाचौथ का व्रत थीं। दिनभर भूखे-प्‍यासे रहने के बावजूद मयंती स्‍पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग करती नजर आईं। इन दिनों भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज चल रही है। ऐसे में मयंती अपने सहयोगी एंकर जतिन सप्रू और अर्जुन पंडित के साथ इस पूरे सीजन को कवर कर रही हैं।



साथी एंकर ने किया मजाक
रविवार को जब करवाचौथ का व्रत था। उस दिन भी मयंती अपने काम में बिजी रहीं। बीच में उन्‍होंने ब्रेक लिया। इस दौरान जतिन और अर्जुन कॉफी पीने लगे लेकिन मयंती का व्रत था। इसलिए उन्‍होंने कुछ खाया पिया नहीं। बस फिर क्‍या था जतिन को थोड़ा मजाक सूझा और उन्‍होंने साथ में एक फोटो खींचकर ट्वीट कर दी। कैप्‍शन लिखा कि, दो कॉफियां और एक करवाचौथ, दरअसल जतिन और अर्जुन कॉफी पी रहे थे जबकि मयंती खाली बैठीं थी।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk