-एक साथ संदिग्ध हाल में हुई दो मौत से पुलिस की बढ़ी मुश्किल

PATNA: रविवार रात तक दानापुर के मंगलम कॉलोनी में सबकुछ नार्मल था, लेकिन अचानक से सोमवार की सुबह गोली चली और दो जिंदगी समाप्त हो गई। यहां किराए पर कमरा लेकर रह रहे सेना के एक जवान ने सेना के दूसरे जवान को गोली मारी दी फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दो राउंड चली गोली से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया और जब लोग वहां पहुंचे तो दोनों की सांस थम चुकी थी। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है। दोनों की गहरी दोस्ती के बीच घटना का कारण तलाशा जा रहा है।

दोनों के बीच थी दोस्ती

पटना के दानापुर स्थित मंगलम कालोनी में किराए के मकान में रह रहे सेना के जवान रितेश कुमार और सेना का जवान संतोष कुमार में गहरी दोस्ती थी। सूत्रों का कहना है कि रितेश संतोष कुमार पर अपने यहां शादी करने का दबाव दे रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पड़ोसियों के मुताबिक सोमवार की सुबह दोनों के बीच न जाने किस बात पर बहस होने लगी, इसके बाद दोनों हाथापाई करने लगे। एक जवान ने राइफल से साथी जवान को गोली मार दिया और फिर खुद को भी गोली मार ली।

कहां से आई राइफल

पुलिस के लिए बड़ा सवाल है कि सेना के जवानों के पास राइफल कहां से आई। बताया जाता है कि दोनों कहीं बाहर तैनात रहे और ऐसे में वह राइफल कहंा से लेकर आए इसे लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने दोनों की घटना स्थल पर मौत की पुष्टि की है। पुलिस ने मृतक सेना के जवान की पहचान संतोष कुमार और रिंकेश कुमार करते हुए घटना के पीछे आपसी विवाद बताया है। घटना की जांच फ़ोरेंसिक टीम भी कर रही है। हत्या का कारण शादी को लेकर विवाद की बात सामने आई है लेकिन पुलिस का कहना है कि जांच में बात सामने आएगी।