सरेबाजार सनसनी

गन प्वाइंट पर ज्वैलर्स से नगदी व जेवर लूटे

- कसेरू बक्सर के व्यस्त बाजार में बदमाशों का दुस्साहस

- बदमाशों की फायरिंग से बच्चा घायल, बुजुर्ग को पीटा

Meerut। शहर में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। दुस्साहसी बदमाशों ने कसेरू बक्सर की मेन मार्केट में ज्वैलर के यहां दिनदहाडे लूट की वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश बदमाशों ने शगुन ज्वैलर्स के यहां गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर लाखों का माल लूट लिया और फाय¨रग करते हुए फरार हो गए। इतना हीं नहीं, भागने के दौरान बदमाशों की गोली लगने से एक बच्चा घायल हो गया। घटना से नाराज व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया।

सरेराह फायरिंग

मीनाक्षीपुरम की गली नंबर 6 निवासी बिट्टू वर्मा कसेरू बक्सर की मेन मार्केट में शगुन ज्वैलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है। बिट्टू ने बताया कि मंगलवार दोपहर सवा दो बजे वह अपने पिता के साथ दुकान पर बैठे थे। उसी दौरान बाइक से तीन बदमाश आ धमके, जिसमें से दो नकाबपोश बदमाश हथियार व चाकू लेकर दुकान के अंदर घुसे और दोनों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया।

किशोर हुआ घायल

बदमाशों ने गल्ले से 50 हजार की नगदी व करीब 5 किलो चांदी थैले में भरकर भाग निकले। दुकान के बाहर एक फाय¨रग की जिससे भरे बाजार में चीख-पुकार व अफरातफरी मच गई। लूट के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर भागने लगे। गली के मोड़ पर ही बदमाशों ने फाय¨रग शुरू कर दी। रजपुरा निवासी 12 वर्षीय किशोर अंशुल घायल हो गया। इसके बाद रास्ते में आए बुजुर्ग कलीराम पुत्र दलीप को बेरहमी से पीटा। उन्होंने मवाना रोड पर भागते हुए कई राउंड फायर किए। सूचना पर सीओ श्रीकांत व एसओ वसीम खान मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

-----------

सीसीटीवी कहीं नहीं

जिस बाजार में बदमाशों ने दिनदहाडे वारदात को अंजाम दिया। वह कसेरू बक्सर का मेन मार्केट कहलाया जाता है। इस बाजार में अधिकतर समय भीड रहती है। इस बाजार में ज्वैलर्स की 5 दुकानें हैं। बावजूद इसके घटनास्थल के आसपास कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है।

व्यापारियों ने किया हंगामा

भरे बाजार में दिनदहाडे लूट की वारदात के बाद कसेरू बक्सर के बाजार में भगदड मच गई। व्यापारियों में घटना को लेकर आक्रोश के साथ दहशत भी है। पुलिस के पहुंचने पर व्यापारियों व स्थानीय दुकानदारों ने क्षेत्र की कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा किया।

-----------------