- 85 हजार रुपए नकद और ज्वैलरी लूट लिए बदमाशों ने

- लूटपाट करके भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने दबोचा

नवाबगंज : नवाबगंज कुण्डरा कोठी से दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर 85 हजार रुपए की नकद और ज्वैलरी लूट लिए। लूटपाट करके भाग रहे बदमाशों में से दो बदमाशों को सर्राफा व्यापारी ने लोगों की मदद से कुण्डरा कोठी पहुंचकर दबोच लिया। लोगों ने पकड़े गए बदमाशों को पुलिस को सौंप दिया।

गिरवी की ज्वैलरी भी लूट लिए

कुण्डरा चौकी क्षेत्र के गांव कचनारी गौटिया के सुनील कुमार और मनोज कुमार की कुण्डरा कोठी में सर्राफ की दुकान है। सैटरडे शाम करीब छह बजे सुनील कुमार अपनी दुकान बंद करके बाइक से गांव जा रहा था। सुनील कुमार कचनरा चौराहे पर पहुंचा ही था कि तीन बाइक पर सवार नौ बदमाश ने सर्राफा व्यापारी पर तमंचा तानते हुए उसकी बाइक को गिराने के बाद पिटाई की। उसकी जेब व बैग में रखे 85 हजार की नकदी और एक तोला सोना व गिरवी रखी गांठे लूटकर तमंचा लहराते हुए भाग गए।

मिर्च पाउडर डाल दिए

बदमाश भागते समय सर्राफ व्यापारी की आंखो मिर्ची डाल गए। बदमाशों के भागने के बाद सर्राफा व्यापारी ने खुद को संभालने के बाद आंख में पड़ी मिर्ची को साफ किया। वहां से एक बाइक सवार राहगीर उधर से गुजरा। सर्राफा व्यापारी ने उसे रोककर घटना की कहानी सुनाई और उसकी बाइक पर बैठकर कुण्डरा कोठी की ओर चल दिया। कुण्डरा कोठी पहुंचने के बाद सर्राफा व्यापारी को दो बदमाश बाइक सहित खड़े दिखे। बदमाशों को देखकर सर्राफा व्यापारी ने राहगीरों की मदद से दोनों बदमाशों को मौके पर ही दबोच लिया और उन्हे कुण्डरा चौकी पुलिस को सौंप दिया। कुण्डरा पुलिस पकड़े गए बदमाशों को नवाबगंज थाना ले आई। सर्राफा व्यापारी ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही थी। लोगों ने बदमाशों के पास से मिली अपाचे बाइक को भी पुलिस को सौंप दिया है।