-व्यापारियों ने सीबीगंज थाने का किया घेराव,

BAREILLY: सीबीगंज थाना अंतर्गत खलीलपुर रोड पर घर के सामने गोली मारकर ज्वैलर गौरव वर्मा से लूट का खुलासा न होने पर व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा. व्यापारियों ने मंडे सुबह सीबीगंज थाना का घेराव कर लिया और जल्द खुलासे की मांग की. सीबीगंज एसएचओ निसार हुसैन, एसएसआई गौरव व अन्य पुलिसकर्मियों ने समझाकर शांत किया और दो दिन का समय भी मांगा. एसएसपी ने भी जल्द खुलासे के लिए थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीमें लगाई हैं. एसएसपी ने इस मामले में लापरवाही बरतने पर संडे रात ही एसएचओ सीबीगंज निसार हुसैन को सस्पेंड कर दिया था.

-----------------------

किन्नर को नशा देकर लूटा

कैंट थाना अंतर्गत सदर बाजार में किन्नर काजल को साथी ही नशा देकर करीब 8 लाख की ज्वैलरी लूटकर फरार हो गया. काजल ने अंजलि पर चाय में नशीला पदार्थ पिलाने का आरोप लगाया है. 11 मार्च को हुई वारदात की सूचना थाने में दी, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की. मंडे को भी एफआईआर दर्ज न होने पर किन्नर ने अधिकारियों से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मंडे एफआईआर दर्ज कर ली.

टोलकर्मी से लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी में टोलकर्मी निलेश सिंह से बैग लूटने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पब्लिक ने कासिब को मौके से पकड़कर पुलिस के हवाले किया था. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर सऊआ उर्फ शाहिद और आरिम को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों लीची बाग के रहने वाले हैं. पुलिस ने उनके पास से लूटा हुआ माल भी बरामद कर लिया है. तीनों ने परिवहन निगम बस से उतरते ही उसका पीछा किया था. बदमाशों ने नीलेश से पता पूछा था.

8 मोबाइल बरामद पर खुलासा कैसे करें

इज्जतनगर पुलिस ने कलारी के रहने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से लूटे हुए 8 मोबाइल भी बरामद किए हैं, लेकिन पुलिस की सबसे बड़ी उलझन है कि खुलासा कैसे करें. क्योंकि अधिकांश मोबाइल लूट की पुलिस एफआईआर ही दर्ज नहीं करती है और गुमशुदगी लिख देती है. बदमाशों से जो मोबाइल बरामद हुए हैं वे भी अलग-अलग एरिया से लूटे गए हैं. अब पुलिस किसी एक मामले की एफआईआर दर्ज कर जल्द खुलासा करेगी.