- चौकी इंचार्ज और सिपाहियों को देता रहा धमकी

-सुभाषनगर थाने में सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत की धारा में एफआईआर

>BAREILLY

बदायूं रोड पर संचालित एक जिम में लड़का और लड़की के बीच अश्लील हरकत होने की सूचना पर करगैना चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल ट्यूजडे को पहुंच गए। पुलिस ने जब जिम का दरवाजा खुलवाया तो लड़की और लड़का दोनों ही मौजूद मिले। जिसके बाद पुलिस जिम संचालक को चौकी पर लाने लगी। जिम संचालक ने खुद को सिपाही का बेटा बताकर झगड़ना शुरू कर दिया। बात बढ़ी तो जिम संचालक ने चौकी इंचार्ज को थप्पड़ मार दिया। सिपाहियों ने जिम संचालक को काबू करना चाहा तो वह उनसे भी उलझ गया। मामला तूल पकड़ते देखकर सुभाषनगर एसओ को सूचना दी गई। वह भी मौके पर पहुंचे। जिम संचालक और लड़की को थाने लाकर उनके खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बदायूं रोड पर अंश सिंह पुत्र बादशाह सिंह निवासी राम लीला मोहल्ला का जिम चलता है। अंश के पिता बादशाह जीआरपी में सिपाही हैं। अंश का जिम करगैना चौकी के पास है। दोपहर करीब दो बजे करगैना चौकी पर एक फोन पहुंचा कि जिम में एक लड़का और लड़की मौजूद है। दोनों के बीच अश्लील हरकत कर रहे हैं। सूचना पर करगैना चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार पहुंच गए। जिम के अंदर पहुंचे तो अंदर एक लड़की मौजूद थी। लड़कों के जिम में लड़की क्या कर रही इस सवाल का जवाब नहीं मिलने पर पुलिस अंश को लेकर चौकी आने लगी तो अंश ने एसआई का हाथ पकड़ लिया और अपना रसूख दिखाने लगा। उसने कहा कि तुम मेरा क्या कर लोगे, मेरे बाप भी पुलिस में हैं। प्रवीण ने जब बिना कुछ सुने चौकी पर लाने के लिए अंश को बाहर निकाला तो उसने एसआई का गिरेबां पकड़कर उनको थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए। सिपाहियों ने दोनों को अलग किया तो अंश सिपाहियों से भी भिड़ गया। प्रवीण ने थानाध्यक्ष सतीश यादव को मारपीट की सूचना दी तो वह खुद पहुंचे और अंश को पकड़कर थाने लाया गया।

अक्सर जिम पर आती है लड़की

जिम के आस-पास लोगों से पूछताछ में पता चला कि ये लड़की अंश की प्रेमिका है। अक्सर वह जिम में आ जाती है। खाली जिम में दोनों अश्लील हरकतें करते हैं। लड़की नॉर्थ रेलवे कॉलोनी की रहने वाली है। उसके पिता रेलवे कर्मचारी हैं।