Jio ने दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, अब जियो फोन पर भी चलेगा फेसबुक ऐप

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Wed 14-Feb-2018 05:10:06   |  Modified Date: Wed 14-Feb-2018 05:11:55
A- A+
Jio ने दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, अब जियो फोन पर भी चलेगा फेसबुक ऐप
जियो फोन यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। आप इसे जियो की ओर से वैलेंटाइन गिफ्ट समझ सकते हैं। दरअसल आज यानि 14 फरवरी से सभी जियो फोन यूजर्स अपने फोन पर फेसबुक ऐप चला पाएंगे। Jio ने पब्लिक डिमांड पर यह नई सुविधा दी है। आप अपने जियो फोन पर फेसबुक कैसे यूज कर पाएंगे, जानिए आगे।

अब जियो फोन पर मजे से चलाइए फेसबुक, Jio ऐप स्‍टोर पर हुआ उपलब्‍ध

देश भर में सस्‍ते 4G Volte फोन के रूप में जियो फोन जो क्रांति कर दी है, उसका ही नतीजा है कि आजकल तमाम लोग हजार, दो हजार रुपए में कई कंपनियों के 4जी वोल्‍ट फोन पर सस्‍ती कॉलिंग और डेटा का मजा ले पा रहे हैं। हालांकि जब से लोगों ने जियो फोन खरीदा है, तभी से तमाम यूजर्स इस बात से खफा हैं कि वे लोग जियो फोन में न तो फेसबुक और न ही व्‍हाट्ऐप यूज कर पा रहे हैं। जनता की बेहद डिमांड के बाद जियो ने फेसबुक से खासतौर पर संपर्क किया और उन्‍हें अपने फोन के लिए फेसबुक की स्‍पेशल ऐप डेवलप करने के लिए मना लिया। बता दें कि जियो फोन यूजर्स 14 फरवरी से अपने फोन में मौजूद जियो ऐप स्‍टोर से फेसबुक का नया ऐप इंस्‍टॉल कर पाएंगे। बता दें कि जियो फोन KaiOS ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है और फीचर फोन के लिए खासतौर बनाए गए इस ऐप को दुनिया भर में 1 करोड़ से ज्‍यादा लोग यूज करते हैं। इतने सारे यूजर्स को देखते हुए फेसबुक ने KaiOS पर अपना स्‍पेशल ऐप लॉन्‍च करने का फैसला लिया है।

tech news in Hindi, Jio Phone, jio phone new feature, Jio Phone latest feature, facebook on Jio Phone, KaiOS, how to use facebook on jio phone, jio phone news


सिर्फ 500 रुपए में आने वाला है 4G स्‍मार्टफोन, इसके साथ 60 रुपए में मिलेगी महीने भर कॉलिंग और डेटा

की-बोर्ड फोन पर ऐसे चलेगा खास फेसबुक ऐप, होंगे ये फीचर्स

यह तो आपको बता ही है कि जियो फोन एक फीचर फोन है, जिसमें टचस्‍क्रीन की सुविधा नहीं है। ऐसे में जियो फोन पर चलाने के लिए फेसबुक ऐप को कस्‍टमाइज्‍ड किया गया है। वैसे इस ऐप में फेसबुक के सभी मेन फीचर्स जैसे चैटिंग, पुश नोटिफिकेशन, वीडियोज और लिंक शेयरिंग आदि सभी उपलब्‍ध हैं। जियो फोन पर यूजर्स कीपैड से ही आसानी से फेसबुक ऐप चला पाएंगे। जियो फोन यूजर्स को यह नई सुविधा देने के संबध में फेसबुक मोबाइल पार्टनर्शिप्स के वाइस प्रेसिडेंट का कहना है कि हम ज्‍यादा से ज्‍यादा यूजर्स को अपनी सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, क्‍योंकि हम चाहते हैं कि दुनिया के हर एक यूजर को लोगों से कनेक्‍ट होने का मौका मिले।


WhatsApp पर कर सकेंगे पेमेंट और फंड ट्रांसफर, ऐप पर यूं दिखा नया पेमेंट फीचर!

tech news in Hindi, Jio Phone, jio phone new feature, Jio Phone latest feature, facebook on Jio Phone, KaiOS, how to use facebook on jio phone, jio phone news


अब Facebook यह भी बताएगा कि आप अमीर हैं या गरीब!

Technology News inextlive from Technology News Desk