ऐसा हो सकता है ऑफर का स्‍वरूप
बता दें कि कंपनी ने पहले ही समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने का ऐलान किया था। इसके बावजूद पूरी तरह से अभी उसको वापस नहीं लिया गया था। उसको लेकर कंपनी के अधिकारियों का कहना था कि ट्राई के आदेश को लागू करने में अभी उनको थोड़ा वक्‍त लगेगा। उस समय कंपनी की ओर से ये कहा गया था कि जो लोग जियो के ऑफर का लाभ उठा रहे हैं, उन्‍हें समर सरप्राइज के तौर पर ऑफर जैसे का तैसा मिलता रहेगा।

ऐसा कहना है अधिकारियों का
इसके दूसरी तरफ जियो के अधिकारियों का अभी भी ये कहना है कि कंपनी ने अभी अपने किसी नए प्‍लान पर विचार नहीं किया है। वहीं पुराने प्‍लान के तहत लोगों को सर्विस का लाभ मिलता रहेगा। ऐसे में अभी ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी कई तरह के नए प्‍लान ला सकती है। क्‍या हो सकते हैं वो प्‍लान, आइए जानें।

पढ़ें इसे भी : क्‍या आपको पता है बैंक वाले चुपचाप काट रहे हैं ये 5 तरह के चार्ज

ऐसे अट्रैक्‍टिव प्‍लान कर सकती है लॉन्‍च
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि जल्‍द ही कंपनी नए और अट्रैक्‍टिव प्‍लान को लॉन्‍च कर सकती है। इसको लेकर Jio की वेबसाइट पर लिखा है कि वह अपने टैरिफ प्‍लान को अपडेट कर रहे हैं। जल्‍द ही वह अपने और भी ज्‍यादा आक्रामक प्‍लांस को शुरू करेंगे। सिर्फ यही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो कंपनी की ओर से अपने नॉन प्राइम मेंबर्स के प्‍लान में कुछ ढील दी जा सकती है।

पढ़ें इसे भी : किराए के मकान में रह रहे हैं तो यह कागज जरूर बनवा लें, नहीं तो होगी परेशानी

कंपनी बढ़ा सकती है डाटा  
अभी इन नॉन प्राइम मेंबर्स की बात करें तो इनको 303 के प्‍लान में 2.5 जीबी का डाटा दिया जा रहा था। अब कयास लग रहे हैं कि कंपनी इसको और बढ़ा सकती है। सूत्रों का तो ये भी कहना है कि कंपनी अन्‍य कंपनियों की तरह बीच-बीच में भी ऑफर्स उतार सकती है। हालांकि समर सरप्राइज की जगह किसी और ऑफर पर कुछ बोलने से अभी कंपनी ने इंकार कर दिया है।

पढ़ें इसे भी : बिना आधार नहीं कर पाएंगे रिटर्न फाइल, जानें कैसे लिंक करें पैन से आधार

नए टैरिफ प्‍लान भी मिल सकते हैं
सूत्रों की मानें तो रिलायंस Jio नए आक्रामक प्‍लान के साथ अपने टैरिफ भी लॉन्‍च कर सकती है। अब जब कॉलिंग फ्री है तो ऐसे में ज्‍यादा डाटा वाले पैक्‍स की भी उम्‍मींद जताई जा सकती है। इसी तरह के कुछ और प्‍लांस की भी उम्‍मींद किए बैठें हैं इसके यूजर्स। देखना ये है कि आने वाले दिनों में Jio कौन से नए ऑफर्स को मार्केट में उतारेगा।

Business News inextlive from Business News Desk

Business News inextlive from Business News Desk