जियो फाइबर लाने की तैयारी
रिलायंस जियो एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है। जैसे कि पहले से ही खबर थी कि जियो ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू करने वाला है और इसकी टेस्टिंग भी हो रही थी। अब कहा जा रहा है कि जियो सिम की तरह ही जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस प्रीव्यू ऑफर के साथ लॉन्च होगी। इसके तहत सस्ते दर पर ग्राहकों को हाई-स्पीड 4जी इंटरनेट दिया जाएगा।
जियो कस्‍टमर्स 3 महीने बाद भी ऐसे उठा सकते हैं समर सरप्राइज ऑफर का लाभ

4जी इंटरनेट और 100GB डाटा
रिलायंस का कहना है कि जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस प्रीव्यू ऑफर के साथ चालू की जायेगी। जिसके तहत कस्‍टमर्स को तीन महीने तक प्रतिमाह 100GB 4जी इंटरेनट उपलब्‍ध कराया जाएगा जिसकी स्पीड 100एमबीपीएस की होगी। इसका अर्थ हुआ कि 1जीबी की फिल्म महज 10 सेकेंड में डाउनलोड की जा सकेगी। जब 100 जीबी डाटा खत्म हो जायेगा तो इंटरनेट की स्पीड घट कर 1एमबीपीएस हो जाएगी। यानि एक बार फिर तैयार हो जाइये अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा लेने के लिए।
अब 47 रुपये में 56 जीबी डाटा, ये हैं 100 रुपये से कम वाले 5 जबरदस्‍त डाटा प्‍लान

पूरी तरह मुफ्त नहीं है सेवा
वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सेवा पूरी तरह से फ्री नहीं है। इसके लिए कुछ राशि भी जमा करनी होगी जो बाद में वापस मिल जायेगी। यानि 90 दिनों तक वैसे तो यह फ्री सुविधा होगी किंतु, कनेक्शन लेने पर इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में 4,500 रुपये लिए जाएंगे जो कि कनेक्शन कटवाने पर वापस कर दिए जाएंगे। साथ ही जिओफ़िबर उपभोक्ताओं को 5 जीबी क्लाउड स्टोरेज सहित विभिन्न जियो सेवाओं की कांप्‍लीमेंट्री एक्‍सेस भी मिलेगी।
Jio ने अपडेट किए ये डाटा प्‍लान, आने वाले दिनों में मिल सकते जबरदस्‍त डिस्काउंट वाले ऑफर

 

Technology News inextlive from Technology News Desk

Technology News inextlive from Technology News Desk