- थानेदारों से मांगा जाएगा हर अपराध का हिसाब

- शिवाजी स्मार्क में बैठक कर सौंपी मंडल अध्यक्षों को जिम्मेदारी

Meerut: 'थानेदार हिसाब दो' कार्यक्रम के तहत 8 जुलाई को बीजेपी ने पहला थाना टीपीनगर घेरने की घोषणा कर दी है। इसके अलावा महानगर अध्यक्ष ने प्रतिदिन थानों का घेराव करने की संबंधित मंडल अध्यक्ष को जिम्मेदारी सौंप दी है। थानों को घेरने के लिए बेगमपुल स्थित शिवाजी स्मारक में योजना बैठक का आयोजन किया गया। इसके अलावा जिला बीजेपी कार्यालय पर भी कार्यक्रम को लेकर बैठक हुई।

खुलासे की मांग

बैठक में महानगर अध्यक्ष करूणेश नंदन गर्ग ने बताया कि सभी मंडल अध्यक्षों को उसके क्षेत्र में पड़ने वाले थाने के आंदोलन की जिम्मेदारी दी गई है। जिसमें पूरे जोर-शोर से संबंधित थाने में पिछले छह माह में हुए अपराधों का उल्लेख कर खुलासे की मांग की जाएगी। साथ ही ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री को भी चेताया जाएगा।

थानेदारों को देना होगा हिसाब

जिला भाजपा कार्यलय पर हुई बैठक में जिला अध्यक्ष शिवकुमार राणा ने कहा कि उनका क्षेत्र थोड़ा बड़ा है। इसलिए उन्होंने एक ही दिन में दो थाने घेरने का प्लान बनाया है। सबसे पहले वे हस्तिनापुर और परीक्षितगढ़ थाने को घेरेंगे। इसके लिए उन्होंने मंडल अध्यक्षों को प्रभारी बनाया गया है।

ये रहे मौजूद

सतीश शर्मा, गजेंद्र शर्मा, पवन मित्तल, हेमा पंत, मंजू पटेल, वहीं जिला बैठक में अध्यक्ष शिवकुमार राणा, संदीप प्रधान, आदि लोग उपस्थित रहे।