-डीएम-एसएसपी ने पुलिस लाइंस सभागार में पीस कमेटी की मीटिंग में खुराफातियों से सख्ती से निपटने के दिए आदेश

-मीटिंग में सभी सीओ, एसएचओ व करीब 500 से अधिक संभ्रांत लोग हुए शामिल, अमन चैन की अपील

BAREILLY: अलविदा की नमाज और ईद पर अमन चैन बरकरार रखने के लिए डीएम-एसएसपी ने पुलिस लाइंस सभागार में पीस कमेटी की मीटिंग की। मीटिंग में डीएम ने साफ कहा कि माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शे नहीं और उनके खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर उन्हें जेल भेजें। खुराफातियों पर नजर रखी जाए। मीटिंग में पुलिस-प्रशासन के अधिकारी, सीओ, एसएचओ, व 500 से अधिक संभ्रांत लोग शामिल हुए।

सेंसिटिव प्वाइंट्स पर वीडियोग्राफी

डीएम डॉ। पिंकी जोवल ने कहा कि त्योहार खुशियों का मौका होता है। चंद लोग फिजा बिगाड़ने का प्रयास करते हैं, उन्हें नाकाम करना है। बरेली आपसी सौहार्द के लिए मशहूर है। हम सभी एक साथ हिम्मत से खड़े होंगे तो किसी की भी खुराफात करने की जुर्रत नहीं होगी। मीटिंग में पीस कमेटी के मेंबर्स ने बताया कि पुलिस की डायल 100 बड़ी व्यवस्था है। इसका भी यूज किया जा सकता है। सेंसिटिव प्वाइंटस की वीडियोग्राफी की जाएगी। डीएम ने पब्लिक से अपेक्षा की कि वह अपने परिवार की नई पीढ़ी यानि युवाओं पर नजर रखें कि वह कोई अमर्यादित कार्य या व्यवहार न करें। बरेली दुनिया में अमन चैन के लिए प्रसिद्ध हो ऐसा कार्य करें।

फोर्स के हैं पूरे इंतजाम

एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि सभी एसडीएम, सीओ और थाना प्रभारी अपने एरिया के अमन पसंद लोगों से संपर्क में रहें ताकि जरूरत पड़ने पर उन्हें एक साथ सूचना दे सकें और वे मौके पर पहुंचकर हालात संभाल लें। उन्होंने कहा कि डिस्ट्रिक्ट में फोर्स के पूरे इंतजाम हैं। सभी खुराफातियों पर सीसीटीवी कैमरे, सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों व अन्य के जरिए नजर रखी जा रही है।