PATNA : राजधानी में मंगलवार को एक युवक ने गंगा नदी में कूदकर जान दे दी। मामला दीधा थाना एरिया के शिवा घाट की है। गोताखोरों ने शव को निकालने का घंटो प्रयास किया लेकिन शव को नहीं निकाला जा सका है। इधर मामले की जांच में दीघा थाना पुलिस जुटी गई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। चश्मदीद के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 9 बजे शिवा घाट के पास एक शख्स स्कूटर से आया। वह स्कूटर को खड़ी करने के बाद पास के दुकान से सिगरेट खरीदकर पी और फिर नदी में छलांग लगा दी।

मदद को किया इनकार

युवक के गंगा में छलांग लगाने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। मौके पर मौजूद एक नाविक ने बताया कि उसके छलांग लगाने के बाद उसे बचाने के लिए उसने मदद करनी चाही लेकिन डूब रहा युवक उसकी मदद लेने के इनकार कर दिया। इसलिए उसने किसी की मदद नहीं ली।

नहीं हो पाई है मृतक की पहचान

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। पहचान के तौर पर युवक के स्कूटर से भी कुछ नहीं मिला है। पुलिस मृतक का नाम, पता और आत्महत्या करने के कारण का पता लगा रही है। दीघा थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक स्कूटर के नंबर को पटना के डीटीओ ऑफिस में खंगाला गया है। जिसमें स्कूटर किसी मिथलेश कुमार के नाम पर होने की बात सामने आई है। मिथलेश ने पुलिस का बताया कि उसने 8 महीने पहले किसी दूसरे आदमी के हाथों स्कूटर बेच दिया था।