प्यार में नाकाम हुआ तो दी जान

By: Inextlive | Publish Date: Mon 17-Jul-2017 07:40:24
A- A+
प्यार में नाकाम हुआ तो दी जान

खाना बनाते समय आए फोन को रिसीव कर निकला तो लौटा नहीं

ALLAHABAD: प्यार में नाकाम युवक ने नए यमुना पुल से कूद कर शनिवार की देर रात जान दे दी।

भदोही के नई बाजार चांदनी चौक निवासी ज्ञानचंद्र मेडिकल स्टोर का मालिक है। तीन बेटों में प्रशांत दूसरे नंबर का था। प्रशांत इलाहाबाद के कीडगंज में किराए का कमरा लेकर एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेंजेटेटिव (एमआर) की नौकरी करता था। घूरपुर के कॉलेज में बी- फार्मा की पढ़ाई करने वाला भाई निहाल भी साथ में है। शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे प्रशांत खाना बना रहा था। तभी मोबाइल पर कॉल आई और वह बाइक लेकर निकल गया। इसके बाद उसके नए यमुना पुल से कूदकर जान देने की सूचना ही आई। पुलिस ने प्रशांत की लाश बरामद करने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक ने खुदकशी की है। मोबाइल के जरिए संबंधित लड़की की तलाश की जा रही है.

जूड़ापुर हत्याकांड में चार और गिरफ्तार!

नवाबगंज के जूड़ापुर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की अप्रैल माह में हुई हत्या में चार आरोपियों को रविवार की दोपहर पुलिस ने गिफ्तार कर लिया।

बतादें कि गत दिनों गांव निवासी मक्खन लाल, उसकी पत्‍‌नी मीरा देवी व दो बेटी वंदना और निशा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बेटे की तहरीर पर पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार करकजेल भेज दिया था। मगर, परिजन हत्या में और लोगों के मिले होने की बात कर रहे थे। मामला शासन तक चहुंचा तो जांच एसटीएफ को सौंप दी गई। रविवार को इस बात की चर्चा चोरों पर रही कि पुलिस ने इस हत्या में शामिल चार और आरोपियों को पकड़ गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधिकारी मुंह खोलने से कतरा रहे हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो अधिकारी जल्द ही पकड़े गए आरोपियों को मीडिया के सामने पेश कर सकते हैं.

inextlive from Allahabad News Desk