अमेरिका समेत दुनिया के तमाम देशों में अपने पॉप सॉंग्‍स और लाइव शोज से धूम मचाने वाले जस्‍टिन बीबर अब से कुछ देर बाद ही मुंबई के डीवाई पाटिल स्‍टेडियम में अपनी सिंगिंग से धूम मचाने वाले हैं। आज दोपहर से हजारों फैंस इस शो के लिए स्‍टेडियम पहुंच चुके हैं। काफी महंगे टिकट के बावजूद बीबर के इस में करीब 45 हजार लोग मौजूद होंगे। बीबर का शो शुरु होने से ठीक पहले कैसा है वहां का नजारा, देखें इस वीडियो में।

 

बीबर के सिंगिग क्रू की एक मेंबर ने जब शो शुरु होने से पहले भारत और मुंबई के लोगों का शुक्रिया अदा किया तो स्‍टेडियम में मौजूद लोग जोश की लहर सी दौड़ गई। आप भी देखें और सुनें कि बीबर ग्रुप की इस मेंबर ने मुंबई शो में क्‍या कहा।

 

जस्‍टिन बीबर को होटल से स्‍टेडियम हेलीकॉप्‍टर से आना था, लेकिन उन्होंने लास्‍ट मोमेंट पर प्‍लान चेंजकर रोड से वेन्‍यू तक पहुंचने का फैसला किया। मुंबई की सड़कों से गुजरते हुए कुछ देर के लिए जैसे ही बीबर ने अपनी गाड़ी का शीशा क्‍या खोला, रोड के किनारे खड़ी गल्‍र्स तो क्रेजी होकर चिल्‍लाने ही लगीं।

 

शो से ठीक पहले होटल पहुंचे जस्‍टिन बीबर से मिलने के लिए वहां फैंस और स्‍टाफ पूरी तरह एक्‍साइटेड था।  बीबर के साथ सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में फैंस बहुत ज्‍यादा एक्‍साइटेड दिखे।

 

जस्‍टिन बीबर बनकर मॉल में पहुंची यह लड़की तो फैंस से बचाने के लिए बुलानी पड़ी सेक्‍योरिटी

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk